किसी को बताया, तो तुझे भी दफ़ना दूंगी...पति की हत्या करने वाली माँ ने बच्ची को दी धमकी
किसी को बताया, तो तुझे भी दफ़ना दूंगी...पति की हत्या करने वाली माँ ने बच्ची को दी धमकी
Share:

 कानपुर: बिधनू के सनौली गांव में पति की हत्या कर शव घर में दफनाने वाली महिला ने अपनी बेटी को भी जान से मारने की धमकी भी दे दी. पिता को अचेत देख बेटी जोर-जोर से रोने लगी तो कत्ल की अपराधी मां ने कहा कि मुंह खोला तो तुम्हें भी पापा की तरह दफन कर दूंगी. जिस पर बेटी चुप हो गई. पुलिस की पूछताछ में वारदात की चश्मदीद बेटी ने इस बारें कई राज खोले. वहीं शुक्रवार को उमेश के शव का पोस्टमार्टम किया गया, इसमें दम घुटने से मौत की पुष्टि की जा चुकी. शरीर में अल्कोहल की मात्रा भी मिली है. शाम को परिजनों ने उमेश का अंतिम संस्कार कर दिया.

सिरोली गांव निवासी एंबुलेंस चालक उमेश यादव का कौशांबी निवासी मोनिका से 12 साल के पूर्व प्रेम विवाह हुआ था. उमेश गांव में ही परिजनों से कुछ दूरी पर पत्नी, बेटी और बेटे के साथ ही रह रहे थे. गुरुवार को उमेश की मां शिव देवी उसके घर पहुंची तो मोनिका ने दरवाजा खोलने से इंकार भी कर दिया. इस पर पुलिस लेकर मां जब घर में घुसी तो पुलिस को बेड के नीचे उमेश का आधा दफन शव पाया गया है.

बता दें कि पुलिस पूछताछ में रिया ने इस बारें में कहा है कि बुधवार को मोनिका ने उमेश से तनख्वाह से 6000 रुपये की मांग की थी. तनख्वाह न देने पर दोनों के मध्य विवाद होने लग गया था. शाम को उमेश शराब पीनेके उपरांत बेड पर लेट गया. जिसके उपरांत मोनिका ने उसके पैर बांध दिए और सीने पर बैठकर गला घोट दिया। यह देख रिया चिल्लाने लगी तो मोनिका ने उसे भी धमकी भी दे दी. ACP दिनेश शुक्ला ने बताया गिरफ्तारी से बचने के लिए मोनिका बीमारी का नाटक कर रही थी. मृतक उमेश के पिता की तहरीर पर मोनिका के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

बंगाल: बम बनाते समय हुआ ब्लास्ट, एक की मौत, अन्य घायल

जरुरी काम से बाहर गई थी 10 वीं की छात्रा...हो गया सामूहिक बलात्कार

यूपी के फतेहपुर में युवक को अपराधियों ने किया आग के हवाले, इलाके में मची सनसनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -