नाबालिग को किडनैप करके सामूहिक बलात्कार, नदी किनारे छोड़कर भागे बदमाश
नाबालिग को किडनैप करके सामूहिक बलात्कार, नदी किनारे छोड़कर भागे बदमाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के अजनर क्षेत्र में एक किशोरी का किडनैप कर कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस को इस मामले में चार संदिग्‍ध आरोपियों की तलाश है। महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि मंगरोल कलां गांव में कल देर रात बदमाशों ने अनुसूचित जाति की 16 साल की एक किशोरी का असलहों के बल पर उसके घर से किडनैप कर लिया। बदमाश उसे कार में लेकर भाग गए। 

उन्होंने बताया है कि इस घटना की सूचना पुलिस और रिश्‍तेदारों को देकर परिवार वालों द्वारा पूरी रात किशोरी की तलाश की गई। अपहृत किशोरी सुबह गांव के पास नदी के किनारे अचेत अवस्था मे मिली। इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता को बरामद किया। गौतम ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को फ़ौरन उपचार के लिए बेलाताल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया। जहां होश में आने पर पीड़िता ने पूरी आपबीती सुनाई। पुलिस को दिए गए बयानों में बदमाशों द्वारा किशोरी को कोई नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिए जाने और उसके साथ दुष्कर्र किये जाने की बात सामने आई है। 

पुलिस ने मामले में पीड़ित के पिता की शिकायत पर गांव के ही एक युवक लुक्का व तीन अन्य के खिलाफ किडनेपिंग का केस पंजीकृत कर जांच शुरू की है। किशोरी को मेडिकल टेस्ट के लिए पुलिस अभिरक्षा में महोबा जिला अस्पताल भेजा गया है। डॉक्टरी परीक्षण में बलात्कार  की बात पाए जाने पर मुकदमे में आवश्यक तब्दीली कर आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही अमल में लाए जाने के नर्दिेश दिए गए है। 

गला और उंगलियां काटकर 16 वर्षीय किशोर की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

पुलिस कंट्रोल रूम में सिपाही ने मारी महिला SI को गोली, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

दो युवकों ने जूते पहनकर शिवलिंग पर डाली बियर.., वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -