प्रेमी ने दूल्हे को दिखा दी दुल्हन की 'ऐसी' तस्वीर, एन वक़्त पर टूट गई शादी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया में प्रेमी ने विवाह वाले दिन ही दूल्हे को दुल्हन की अश्लील तस्वीरें दिखा दी, तो दूल्हे ने शादी करने से ही इनकार करते हुए बारात ले जाने से मना कर दिया और शादी रुक गयी। पूरे दिन थाने में पंचायत होने के बाद भी दूल्हा शादी के लिए राजी नहीं हुआ। पुलिस ने बताया कि प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। थानाध्यक्ष महुवाडीह प्रमोद सिंह ने बताया है कि, 'एक गांव में 25 मई को बारात पहुंचने वाली थी, तिलकोत्सव का कार्यक्रम 23 मई को सम्पन्न हो चुका था। सब कुछ सही चल रहा था। इसी बीच लड़की के गांव का ही प्रेमी दूल्हे को शादी के लिए बार-बार मना करता रहा और धमकाता भी रहा, मगर दूल्हा विवाह के लिए तैयार रहा।'

25 मई को शादी होने वाली थी, मगर इसी सुबह प्रेमी ने दूल्हे को वीडियो कॉल कर दूसरे मोबाइल में दुल्हन की अश्लील तस्वीर दिखा दी, जिस पर दूल्हा भड़क गया और बारात ले जाने से इंकार कर दिया। वहीं, लड़की के घर शादी की रस्म की तैयारियां की जा रही थी। लड़की के घरवालों को इस बात का पता चला, तो फौरन दूल्हे के घर उसे मनाने के लिए पहुंच गए। मगर दूल्हा नहीं माना। यह मामला जब थाने में पहुंचा, तो पंचायत हुई, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला और शादी फिलहाल के लिए रुक गयी या यूँ कहें कि टूट गई। दूल्हे ने 15 दिन बाद अपनी शादी के बारे में फैसला बताने को कहा है। शादी रुकने से पूरे क्षेत्र में सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

इस मामले में CO सिटी श्रेयस त्रिपाठी ने जानकारी दी है कि अभी कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, फिलहाल प्रेमी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

'साहब... मुझे मेरी बीवी से बचाओ', SP के पास पहुंचकर बोला घबराया पति

JDU कार्यकर्ता की पत्नी का सरेआम हुआ क़त्ल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को बना लिया बंधक

कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मारकर हत्या, यासीन मलिक को सजा मिलने के बाद पहली आतंकी वारदात

 

Most Popular

- Sponsored Advert -