किशोर को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया युवक, किया अप्राकृतिक दुष्कर्म
किशोर को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया युवक, किया अप्राकृतिक दुष्कर्म
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक द्वारा किशोर को बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया है। किशोर ने घर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी परिवार वालों को दी, तो उनके होश उड़ गए। पीड़ित परिजनों ने गोसाईगंज थाने पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत दी है।  शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच कर केस दर्ज करने की तैयारी हो रही है।

जानकारी के अनुसार, गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव के निवासी एक किशोर को गांव का ही एक युवक गोपी तिवारी पुत्र रघुनाथ तिवारी बहला-फुसलाकर पास स्थित एक जंगल में ले गया और वहां पर ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद घर पहुंचे किशोर ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई, तो घर वालों के होश उड़ गए। पीड़ित किशोर के परिवार वालों ने गोसाईगंज थाने पर पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने शुरूआती जांच के आधार पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया। 

प्रभारी निरीक्षक गोसाईगंज कृष्ण कुमार मिश्रा ने जानकारी दी है कि पीड़ित किशोर दलित बिरादरी से आता है, इसलिए क्षेत्राधिकारी सदर मौके पर आ रहे हैं जिसके बाद आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म के साथ ही SC/ST एक्ट और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

लखनऊ: बर्थडे के जश्न के दौरान बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार

घर में अकेली 'पोती' को देख जागी दादा की हैवानियत, किया 6 साल की मासूम का बलात्कार

शादी के बाद भी 'बहन' के साथ नाज़ायज़ संबंध बना रहा था भाई, वीडियो बनाकर 'जीजा' को दिखाया तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -