नहीं मिली एम्बुलेंस, तो ठेले पर बीमार पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स

Jun 23 2019 07:00 PM
नहीं मिली एम्बुलेंस, तो ठेले पर बीमार पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सटे शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर महिला को इलाज तो मिल गया, किंतु घर से अस्पताल जाने और आने के लिए उन्हें एंबुलेंस की सुविधा नहीं मिल पाई। जिसके कारण परिजन मरीज को ठेले पर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां मिली जानकारी के मुताबिक, शामली के मोहल्ला पंसारियां के रहने वाले बॉबी की पत्नी अंजू (36) को पिछले कुछ वक़्त पहले पैरालाइसिस हो गया था।

बॉबी ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि शुक्रवार को पत्नी की तबियत खराब होने पर वह उसे ठेले में चारपाई सहित लेकर अस्पताल पहुंचा। वहां चिकित्सकों ने उसकी जांच की तो मालूम हुआ कि चारपाई पर लेटे हुए उसकी कमर में घाव हो गए थे, जिससे उसे दर्द हो रहा था। चिकित्सकों ने उसका इलाज किया और दवा देकर भेज दिया। इस दौरान अस्पताल की ओर से उसे एंबुलेंस की सुविधा मुहैया नहीं कराई गई, जिसकी वजह से उसे पत्नी को ठेले में ही लेकर अस्पताल से जाना पड़ा।

दूसरी तरफ अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर रमेश चंद्रा ने एंबुलेंस नही मिलने की बात से साफ़ इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि महिला मरीज को चारपाई पर लेटे रहने की वजह से कमर में घाव बन गए थे। महिला का इलाज कर दवा दे दी गई और उसे करवट बदलते रहने की सलाह दी गई। मरीज को रेफर करने से परिवार वालों ने मना कर दिया।  चंद्र ने कहा कि एम्बुलेंस मांगी ही नहीं गई।

 बिजली कटौती पर कमलनाथ के अफसर का बेतुका बयान, चमगादड़ों को बताया जिम्मेदार

मायावती का वंशवाद फिर हुआ उजागर, अपने भाई और भतीजे को दिया ये पद

अगर जिन्दा होते डॉ श्यामा प्रसाद, तो उन्हें भाजपा की सियासत पर शर्म आती - टीएमसी