जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, भाजपा सांसद के भाई पर लगे इल्जाम
जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, भाजपा सांसद के भाई पर लगे इल्जाम
Share:

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बैरिया थाना क्षेत्र में जमीन संबंधी विवाद में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. घायल शख्स का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के भाई के इशारे पर उसे गोली मारी गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद और दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है.

दरअसल जख्मी व्यक्ति का कहना है कि जमीन का यह विवाद तीन माह से चल रहा है. मंगलवार को पीड़ित के पिता को लाठी डंडे से पीटा गया था और बुधवार शाम सांसद के भाई के इशारे पर शख्स को गोली मार दी गई. वहीं क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से इस प्रकार की वारदात हुई है. घायल सूर्य कमल पांडेय उर्फ सोनू पांडेय को जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है. उनके दाहिने हाथ की छोटी अंगुली के ऊपर गोली लगी है. सोनू को गोली उस समय मारी गई थी जब वो बैरिया थाना क्षेत्र के बाजार में गया था. 

दरअसल, सूर्य कमल पांडेय उर्फ सोनू की मानें तो वह बाजार गए थे. एक बलबीर सिंह उर्फ जलेश्वर सिंह नाम का माफिया है जो उसकी जमीन हड़पना चाहता है. यह विवाद 3 महीने से चल रहा है जिसमें बैरिया का प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है. मंगलवार को उनके पिताजी को रात के अंधेरे में दो चार डंडे मार दिए बुधवार शाम को जब वह बाहर आया तो उस पर पिस्टल से तीन चार फायर कर दिए. इसमें से एक गोली उसे लग गई, जिसमे वो घायल हो गए . 

टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती, अभी करें अप्लाई

अप्रैल में चाय के निर्यात में हुआ 30 फीसदी तक का इजाफा

चालू सीजन में 337 लाख टन हुई गेहूं की सरकारी खरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -