जयमाल के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन.., एक युवक आया और मार दी गोली
जयमाल के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन.., एक युवक आया और मार दी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में दुल्हन की हत्या का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. गुरुवार रात को मुबारकपुर गांव में विवाह समारोह के दौरान दुल्हन की हत्या कर दी गई है. बताया गया है कि एकतरफा प्यार में एक युवक ने दुल्हन को गोली मार दी है. इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मथुरा के थाना नौहझील इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव मुबारकपुर के रहने वाले खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा के युवक से पक्की हुई थी. गुरुवार को बारात आई. धूमधाम से जयमाला हुई. इसके बाद शादी की रस्में चल रही थीं. दुल्हन बनी काजल फेरों से पहले कमरे में बैठी थी. तभी एक युवक कमरे में घुस आया और उसे गोली मार दी. काजल की आंख के पास गोली लगी है, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. दुल्हन के क़त्ल से शादी समारोह में मातम फैल गई. इस बीच आरोपी फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बताया गया है कि आरोपी युवक ने दुल्हन को गोली मरने से पहले अपने साथियों संग पहले बारातियों को खूब धमकाया.  

आरोपी युवक गांव का ही निवासी है. वहीं मृतका के पिता खूबीराम का कहना है कि जयमाल होने के बाद शादी के रस्मों की तैयारी चल रही थी, इसी दौरान एक युवक आया और गोली मार कर भाग गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाकर कासिम ने हिन्दू लड़की को दिया धोखा, बलात्कार के बाद निकाह का दबाव

पूर्वांचल में लाखों की लूट मचाने वाले बदमाशों का गोरखपुर में एनकाउंटर, 4 आरोपियों को लगी गोली

'शाहीनबाग़' में NCB का छापा, 400 करोड़ के ड्रग्स और 30 लाख नकदी बरामद, अफगानिस्तान से जुड़ रहे तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -