'हमारी सरकार आएगी तो बता देंगे..', यूपी पुलिस को कौन दे रहा ये धमकी.. देखें Video
'हमारी सरकार आएगी तो बता देंगे..', यूपी पुलिस को कौन दे रहा ये धमकी.. देखें Video
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुलिस वालों को धमकाते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वो पुलिसकर्मी को ‘अपनी सरकार’ आने की धमकी दे रहा है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, 'जितना हो सके चालान बढ़ाकर काट लेना सरकार आएगी तो बता देंगे, इन्हीं 20% मानसिकता वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की 80% जनता की लड़ाई है।'

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 13 जनवरी, 2021 (गुरुवार) के शाम की बताई जा रही है। वीडियो में धमकी देने वाले शख्स का नाम संभल निवासी मोहम्मद अशरफ बताया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, जिस पुलिस अधिकारी से वो बदसलूकी कर रहा है, उनका नाम हरेंद्र सिंह जाट है। हरेंद्र सिंह जाट संभल पुलिस के ट्रैफिक विभाग में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं।

 

चंदौसी चौराहे पर चेकिंग के दौरान अशरफ बिना हेलमेट पहने हुए जा रहा था, इसलिए उसे रोका गया। अशरफ़ ने पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के किसी नेता से पुलिसकर्मी की फोन पर बात करवाने की कोशिश की।  पुलिसकर्मी ने हेलमेट न लगाने पर चालान काटने की बात कही, तो अशरफ आगबबूला हो गया।

 

इस दौरान सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने अशरफ का वीडियो उतार लिया। वीडियो में दिख रहा है कि अशरफ के पीछे एक नाबालिग बच्चा भी बैठा हुआ है। अब संभल पुलिस इस वीडियो का संज्ञान में लेकर तफ्तीश कर रही है। उधर, पुलिसकर्मी को सरकार आने की धमकी देने के बाद अशरफ ने आगे दिन 14 जनवरी (शुक्रवार) को अपना एक और वीडियो बनाया, जिसमें वह उलटे पुलिस वाले पर ही खुद से साथ मारपीट और दाढ़ी नोचने का इल्जाम लगा रहा था। इस बाबत अशरफ ने मानवाधिकार आयोग को एक पत्र भी लिख दिया था। हालांकि, फिलहाल आरोपित अशरफ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -