ईद की सिंवई खिलाने डॉली को घर ले गया पप्पू खान, वहां कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला
ईद की सिंवई खिलाने डॉली को घर ले गया पप्पू खान, वहां कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में शुक्रवार (मई 6, 2022) को पप्पू खान नामक एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका डॉली की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि डॉली और पप्पू खान दोनों विवाहित थे और अपने घर से अलग शिवनगर कॉलोनी में बीते डेढ़ साल से लिव-इन में रह रहे थे। शुक्रवार को डॉली से विवाद के बाद आरोपित ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। लोगों को हत्या की जानकारी अगली सुबह लगी। अब मामला गोविंदपुरी थाने में दर्ज है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 32 वर्षीय डॉली का विवाह 11 वर्ष पूर्व आगरा के हरीपर्वत के खटीक पाड़ा के रहने वाले शंकर लाल से हुआ था। मगर, बीते डेढ़ वर्ष से उसके पति ने उससे हर रिश्ता तोड़ दिया था और वह पप्पू खां के साथ शिवनगर में रहती थी। ईद के दिन खान उसे अपने साथ अपने गाँव जलालपुर ले गया था, जहाँ पप्पू खान की पत्नी ने इसका विरोध किया और जमकर हंगामा हुआ। बीवी लगातार पप्पू से इस बात पर लड़ाई कर रही थी। वहीं डॉली लगातार उस पर शादी का दबाव डाल रही थी। ऐसे में शुक्रवार को ड्राइवरी करने वाले पप्पू खान ने देर रात घर पर जाकर डॉली की निर्मम हत्या कर दी। अगली सुबह डॉली की लाश को उसकी बहन गीता ने देखा। खून से लथपथ शव को देख गीता की चीख निकल गई, जिसे सुन आसपास के लोग जुटे। फिर पुलिस को सूचना दी गई। 

मामले में जांच के बाद पुलिस को पता चला कि पप्पू खां ने शादी के दबाव के कारण डॉली को मार डाला। अब पुलिस ने कातिल को ढूँढने के लिए तीन टीमें लगाई हैं। आरोपित चार बच्चों का पिता है और मृतिका भी दो बच्चों की माँ है। पिछले डेढ़ साल से दोनों अपने घर को छोड़ शिवनगर में साथ रहते थे। कुछ वक़्त पहले डॉली की बहन गीता भी अपने पति देवीराम और बच्चों के साथ आकर इनके साथ रहने लगी थी। देवीराम ई-रिक्शा चलाते हैं। मृतिका के जीजा ने जानकारी दी है कि गुरुवार रात 12 बजे तक ऐसी कोई बात नहीं थी। लेकिन, इसके बाद क्या हुआ, किसी को नहीं पता। सुबह उठकर शव देखा तो हैरान रह गए।

वहीं, गीता ने बताया कि गुरुवार की देर रात तक पप्पू उन्हीं के साथ था फिर कहाँ फरार हुआ पता नहीं चला। गीता के मुताबिक, इस घटना को पप्पू ने ही अंजाम दिया है। जांच में पता चला कि आरोपित पप्पू चौक बाजार के रहने वाले अनिल शर्मा के गाड़ी का ड्राइवर है। जिनका प्लॉट बिड़ला मंदिर के सामने है। उन्होंने अपने घर की निगरानी के लिए पप्पू खान को वहाँ छोड़ रखा था। पहले पप्पू यहाँ अकेले रहता था लेकिन बाद में डॉली को अपनी पत्नी बताकर उसके साथ रहने लगा।

काली कमाई करने वाले जूनियर साइंटिस्ट के लॉकर में भी मिला इतना सोना-चांदी, देखकर अफसर रह गए दंग

लखनऊ: खाली प्लॉट पर मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

छात्र का किडनैप, जबरन धर्मान्तरण और फिर निकाह..., यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरिफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -