जादू-टोना करने का था शक, युवक ने कर दी महिला की हत्या
जादू-टोना करने का था शक, युवक ने कर दी महिला की हत्या
Share:

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जहां भूत-प्रेत के चक्कर में धारधार हथियार से हमला कर महिला की हत्या कर दी गई. दरअसल, सोनभद्र पन्नूगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बभनगवा गांव का है. गांव के ही विजेंद्र नाम के एक व्यक्ति को संदेह था कि महिला के जादू- टोने की वजह से उसे कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. 

जादू- टोने को अपनी परेशानियों का कारण मानकर विजेंद्र पिछले एक साल से महिला से नाराज चल रहा था. इसके बाद विजेंद्र ने महिला पर धारधार हथियार से वार कर दिया. गंभीर स्थिति में परिवार वालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस ने हत्यारे को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस हत्या में उपयोग किए गए हथियार को बरामद करने की कोशिश कर रही है. एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि मृतक महिला का नाम तेतरी देवी है जिसकी आयु 50 साल बताई जा रही है. 

गांव के विजेंद्र मौर्य को ये संदेह था कि तेतरी देवी उसके ऊपर भूत-प्रेत और जादू-टोना करती है. पिछले एक साल से इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कई बार कहासुनी हो चुकी थी. जब एक बार फिर झगड़ा शुरू हुआ तो इस विवाद ने देखते ही देखते खूनी रूप ले लिया. विवाद के दौरान ही आक्रोशित विजेंद्र ने धारधार हथियार से महिला पर कई वार कर दिए जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विजेंद्र को अरेस्ट कर लिया और मामले की जांच कर रही है.

नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप कुमार ज्ञवाली ने चेताया, कहा- घरेलू राजनीति में बाहरी दखल मंजूर नहीं

घटे या बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम ? यहाँ जानें आज के भाव

चीन बनाएगा गिलगित बाल्टिस्तान में 800 किमी लंबी नई सड़क, भारत ने की निंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -