एकतरफा प्यार में 12वीं की छात्रा की हत्या, सिरफिरे आशिक ने गला रेतकर शव नदी में फेंका
एकतरफा प्यार में 12वीं की छात्रा की हत्या, सिरफिरे आशिक ने गला रेतकर शव नदी में फेंका
Share:

लखनऊ: दिल्ली से परीक्षा देने उत्तर प्रदेश गई 12वीं की एक छात्रा की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने बताया छात्रा की हत्या एकतरफा प्रेम के चलते की गई है. गांव में रहने वाला एक युवक, मृतका से प्रेम करता था. छात्रा ने उसके शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था, जिसके बाद तैश में आकर सिरफिरे आशिक ने चाकू से गला रेतकर उसका क़त्ल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी ने बताया कि उसका प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के बाद उसने छात्रा का जबरन हाथ पकड़ लिया. पहले दुपट्टे से छात्रा का गला घोंटा और शव को नदी में फेंक दिया. घर पहुंचने के बाद उसे संदेह हुआ कि लड़की जिंदा है तो उसने घर से चाकू लिया और उसका गला काटकर वहीं फेंक दिया. दरअसल, बरैली जिले के भमोरा के एक गांव में फूफा के घर रहकर यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रही 18 साल की छात्रा मंगलवार रात अचानक लापता हो गई थी. बुधवार सुबह उसकी लाश गांव के बाहर नदी में मिली. छात्रा के गले में दुपट्टा कसा हुआ था और चाकू से गला रेता गया था. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि यह लाश देर रात लापता हुई छात्रा की है. 

पुलिस द्वारा छात्रा के परिजनों को इस संबंध में सूचना दी गई. इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों में मातम पसर गया है. छात्रा दिल्ली से अपने फूफा के घर यूपी बोर्ड की परीक्षा देने बरेली आई हुई थी. पुलिस ने मामले की जांच के लिए छात्रा के कॉल डिटेल्स खंगाले, तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने आरोपी विकास को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की गई. तो उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया. उसकी निशानदेही पर हत्या में उपयोग किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.  

ग्रुप में यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहे थे लड़के, नहीं मानी तो...

किशोर को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया युवक, किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

लखनऊ: बर्थडे के जश्न के दौरान बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -