सड़क पर टहल रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, हुई मौत
सड़क पर टहल रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, हुई मौत
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के चितईपुर थाना इलाके के बच्छाव बाजार के पास चुनार रोड पर रविवार (Sunday) सुबह टहलने निकले 35 साल एक युवक को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर दे मारी. हादसे में गंभीर रूप से जख्मी युवक ने अस्पताल के बीच रास्ते में ही अपनी जान से हाथ धो दिया. बच्छाव निवासी पेशे से राजगीर मिस्त्री बबलू कुमार प्रतिदिन की भांति चितईपुर चुनार रोड पर टहलने के लिए घर से निकला था. 

कहा जा रहा हैवह टहलकर बच्छाव बाजार के पास पहुंचा ही था कि रुदौली चुनार की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे टक्कर दे मारी. हादसे में गंभीर रूप से घायल होकर बबलू सड़क पर तड़पने लग गया. जानकारी मिलने पर उसके परिजन पहुंचे और उसे अखरी स्थित निजी चिकित्सालय में लेकर पहुंचे. जहां उसकी हालत देख चिकित्सकों ने BHU ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. 

ट्रामा सेंटर ले जाते समय ही उसकी जान चली गई. खबरों का कहना है कि यह देख परिजन शव लेकर बच्छाव घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बीच सड़क पर रख चक्का जाम भी किया. चक्काजाम में शामिल ग्रामीण मृत बबलू के परिवार को मुआवजा, ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग की अपील करने लग गई. वहां पहुंचे क्षेत्रीय पुलिस (Police) चौकी प्रभारी ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत कराया.

छत्तीसगढ़: चर्च तोड़ने और पुलिस पर हमला करने के मामले में 11 गिरफ्तार

सिर तन से जुदा की धमकी, मोहम्मद अनस के आतंक से डरकर परिवार ने किया पलायन

'मुंबई में 1993 जैसे बम ब्लास्ट होंगे..', धमकी देने वाला नबी याह्या खान गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -