ईंट से पीट-पीटकर युवक की निर्मम हत्या, लाश के पास मिली शराब की बोतल
ईंट से पीट-पीटकर युवक की निर्मम हत्या, लाश के पास मिली शराब की बोतल
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है. तितावी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले काजीखेड़ा गांव में एक युवक की ईंट से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. युवक का शव खेत से बरामद हुआ और शव के पास शराब की बोतल और खून से सनी ईंट भी बरामद हुई. हत्या की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की.

मृतक का नाम काजीखेड़ा गांव का रहने वाला 25 वर्षीय अनुज बताया जा रहा है. परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अनुज बीती शाम पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गया हुआ था. कई घंटे बाद भी वो घर वापस नहीं लौटा, तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. परिजन अनुज की तलाश करते हुए खेत पर पहुंच गए जहां उसका शव मिला. लाश के पास शराब की बोतल और ईंट भी पड़ी मिली.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है. एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मौके से शराब और अन्य सामान मिला है. आशंका है कि शराब पीने के बाद वारदात को अंजाम दिया गया है. जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

दो बच्चों की अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद हत्या, 19 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

शादी के 5 दिन बाद ही बुआ के लड़के के साथ भाग गई दुल्हन, पति पहुंचा थाने

अमरावती में पुलिस ने जब्त की 25 किलो जिलेटिन की छड़ें और 200 डेटोनेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -