होली पर पिता संग घर जा रही थी महिला आरक्षी, सांड की टक्कर से चली गई जान
होली पर पिता संग घर जा रही थी महिला आरक्षी, सांड की टक्कर से चली गई जान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सरकार भले ही अन्ना पशुओं को सरकारी गौशाला में रखे जाने का सख्त आदेश दे चुकी है, मगर सड़कों पर अन्ना पशुओं के आतंक की वजह से होने वाले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हरदोई जिले में होली की छुट्टी में अपने घर वापस आई एक महिला आरक्षी की सड़क हादसे में उपचार के दौरान मौत हो गई है.

दरअसल, महिला आरक्षी मुरादाबाद से हरदोई स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद अपने पिता के साथ बाइक पर सवार होकर घर आ रही थी. इसी बीच रास्ते में उनकी बाइक एक आवारा सांड से टकरा गयी, जिसमे पिता-पुत्री दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. घटना वाले दिन ही महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. हरदोई जिले के हरपालपुर कस्बा के रहने वाले महिला आरक्षी उपासना कुशवाहा मुरादाबाद में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण ले रही थी. जहां से वो ट्रेन से हरदोई पहुंची थी. होली का अवकाश में घर लौटी बेटी को पिता स्टेशन से अपने साथ बाइक से लेकर घर वापस आ रहे थे. हरदोई शहर कोतवाली के शहाबुद्दीनपुर गांव के पास बाइक की एक आवारा सांड से टक्कर हो गई.

इस हादसे में पिता-पुत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया. हालत नाजुक होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां 17 मार्च को उपचार के दौरान महिला कांस्टेबल की जान चली गई. श्याम सिंह की 23 वर्षीय पुत्री उपासना अक्टूबर 2021 में पुलिस में भर्ती हुई थी. वे मुरादाबाद के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण ले रही थीं.

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की "द रेपिस्ट" को मिला सम्मान

अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए खुशखबरी, हांगकांग ने भारत, अमेरिका सहित 9 देशों की फ्लाइट से हटाया प्रतिबंध

होली पर जहरीली शराब पीने से बिहार में 32 लोगों की मौत, कई लोग अब भी अस्पताल में भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -