नशे में धुत्त दरोगा ने तेज रफ़्तार कार से 2 युवकों को रौंदा, 1 की मौत, दूसरा गंभीर
नशे में धुत्त दरोगा ने तेज रफ़्तार कार से 2 युवकों को रौंदा, 1 की मौत, दूसरा गंभीर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में नशे में धुत एक दरोगा ने अपनी तेज रफ़्तार कार से दो युवकों को कुचल डाला, जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मृतक के परिवार वालों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। पुलिस ने किसी प्रकार समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और SDM ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ही गुस्साए परिजनों ने जाम हटाया और वाहनों को जाने दिया।   

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर इलाके का निवासी 18 वर्षीय शाहिल राष्ट्रीय राजमार्ग 2 स्थित ट्रक की फैक्ट्री में अपने एक साथी के साथ काम कर रहा था। देर शाम नशे में धुत दरोगा की कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे जा रहे ट्रक मिस्त्री शाहिल व उसके एक साथी उसकी चपेट में आ गए। शाहिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और जफर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 

मृतक शाहिल की मां का कहना है कि दरोगा ने उनके निर्दोष बेटे की हत्या की है। आरोपी पर कत्ल का केस चलना चाहिए और उसे फांसी की दी जानी चाहिए। वहीं इस मामले पर CO सिटी दिनेश मिश्रा ने बताया की हादसे में शाहिल नामक युवक की मौत हुई है। कार सब इंस्पेक्टर रवि गौतम कार चला रहे थे। उनका मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। दरोगा बकेवर थाने में पदस्थ है। 

जन्मदिन का बोलकर लड़की को होटल ले गया लड़का, पिलाई नशे की दवाई और फिर...

छात्राओं से अश्लील तस्वीरें मांगता था प्रोफेसर, अब दी ये सफाई

स्कूल में बच्चो से 'कलमा' पढ़ाने के विवाद में स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -