मॉडल से निकाह करके फंस गया इमाम, बीवी बोलती है- पहले दाढ़ी कटाओ, तभी मेरे पास आना..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ में एक मस्जिद के इमाम ने अपनी बीवी पर दाढ़ी कटवाने के लिए दबाव डालने का इल्जाम लगाया है। इमाम के मुताबिक, उसकी पत्नी उन्हें मॉर्डन युवाओं की तरह रहने के लिए कहती है। वह अपने आप को मॉडल बताती है। वह पान मसाला खाती है और मना करने पर मारती भी है। अब पुलिस इमाम की शिकायत की जाँच कर रही है। इमाम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के अकराबाद थानाक्षेत्र का है। इमाम का नाम जलालुद्दीन है। वह मोहल्ला भूखा पिलखना मस्जिद में पेश इमाम है। जलालुद्दीन के अनुसार, उसका निकाह 1 वर्ष पूर्व गाँव सत्तारपुर की वीणा के साथ हुआ था। निकाह के बाद से वह उसका दैहिक और मानसिक उत्पीड़न कर रही है। बीवी खुद को मॉडल बताते हुए इमाम पर मॉर्डन युवकों जैसे रहने का दबाव डालती है।  इमाम के अनुसार, 'मैं उसे मज़हब का वास्ता देकर समझाने का प्रयास करता हूँ, तो वह मुझे धमकाती है।' इमाम जलालुद्दीन के मुताबिक, पत्नी उन्हें अम्मी-अब्बू से अलग रहने को भी कहती है। वह घर का भी कोई काम नहीं करती। इमाम ने बताया कि पत्नी पान मसाला खाती है और मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट करती है। 

जलालुद्दीन का कहना है कि पत्नी 17 अक्टूबर 2021 को गहने और कैश ले कर मायके चली गई। जब उसे लेने वे गए तो बीवी और उसके परिवार ने बदसलूकी की। थाना छर्रा में तीन तलाक और दहेज़ का झूठा मुकदमा करने का इल्जाम भी लगाया है। इमाम का कहना है कि इसकी वजह से उसका पूरा परिवार सदमे में है। इमाम की शिकायत पर अलीगढ़ पुलिस ने संज्ञान लिया है। पुलिस अधीक्षक सिटी कुलदीप गुनावत ने मामले की छानबीन कर कार्रवाई की बात कही है। थाना अकराबाद SHO को जाँच कर जरुरी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

5000 लड़कियों को जिस्मफरोशी में धकेल चुका था बांग्लादेशी मोमिन, 25 सालों से भारत में रह रहा था

पुलिस के हत्थे चढ़ा 'सीरियल मोलेस्टर', मासूम बच्चियों को देख खो बैठता था आपा और फिर...

'पापा आप सही थे' लिखकर बेटी ने लगा ली फांसी

Most Popular

- Sponsored Advert -