मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला, 10 मिनट तक गर्दन पर करता रहा वार
मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी को फावड़े से काट डाला, 10 मिनट तक गर्दन पर करता रहा वार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक पति ने मामूली विवाद के बाद पत्नी को फावड़े से काटकर मार डाला। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति कहीं फरार भी नहीं हुआ नहीं, बल्कि पत्नी के गर्दन पर लगभग 10 मिनट तक वार करता रहा, जब तक महिला का पूरा शरीर लहूलुहान नहीं हो गया। इस बात की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी, उन्होंने पति को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। मामला बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जैनाबाद मजरे बबुरिहा का है।

जैनाबाद मजरे बबुरिहा के रहने वाले अजय कुमार की शादी लगभग 15 वर्ष पूर्व सतरिख क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी रामशंकर की पुत्री वर्षा के साथ हुई थी, जिससे दोनों के 4 बच्चे हैं। पत्नी वर्षा के मायके वालों के अनुसार, पति अजय कुमार अक्सर उनकी लड़की वर्षा को प्रताड़ित करता था। हर छोटी-छोटी बात पर भी उसके साथ मारपीट करता था। यह बात उसने कई बार अपने परिवार को भी बताई थी, मगर परिवार के लोग वर्षा को समझा कर उसे ससुराल भेज देते थे, किन्तु आज किसी मामूली कहासुनी में उसने उनकी लड़की को मार डाला।

मृतक महिला के परिजनों के अनुसार, वर्षा चारपाई पर सो रही थी। इसी दौरान उसके पति अजय ने मामूली विवाद के बाद उस पर फावड़े से हमला कर दिया। उसने वर्षा की गर्दन पर फावड़े से एक के बाद एक कई प्रहार किए, जिससे वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, अजय पर इस कदर खून सवार था कि वर्षा की मौत के बाद भी वह लगातार लगभग 10 मिनट तक उसकी गर्दन पर वार करता रहा। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ। अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है कि, अजय नामक एक शख्स ने मामूली कहासुनी में अपनी पत्नी वर्षा को फावड़े से हमला कर मार डाला है। आरोपी पति को मौके से फावड़े के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

दूसरे लड़के संग प्रेमिका को कमरे में देख भड़का प्रेमी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

मेरठ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले 14 जोड़े

बार-बार बेटी को नोचता रहा हवसी बाप, माँ को पता चला तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -