शराब पीने से रोकती थी पत्नी, रफीक ने सिलबट्टे से सिर कुचलकर मार डाला

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, यहाँ एक नशेबाज़ पति ने महज शराब पीने से मना करने पर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. यही नहीं पत्नी की हत्या करने के बाद कातिल पति स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा और पत्नी की हत्या करने की बात कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया. पति द्वारा पत्नी का क़त्ल किए जाने की सूचना से पुलिस महकमे और क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले में कार्यवाही शुरू कर दी. पुलिस ने कातिल पति के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

मामला कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रास्तपुर गांव का है. जहां शराब के नशे का आदी रफीक वहशी बन गया और अपनी पत्नी साबरा की सिलबट्टे से कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी. कातिल पति रफीक ने पत्नी साबरा के सिर पर सिलबट्टे से कई वार किए. जिससे पत्नी साबरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. शराब पीने को लेकर मृतका और उसके पति के बीच में आए दिन झगड़ा हुआ करता था. इसी के कारण आज भी दोनों के बीच में विवाद हुआ और पति पत्नी का क़त्ल बन बैठा. यही नहीं पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति शिवली कोतवाली पुलिस पहुंचा और उसके द्वारा पत्नी साबरा की हत्या किए जाने की बात कहते हुए सरेंडर कर दिया.

वहीं पति रफीक द्वारा पत्नी के क़त्ल से जहां परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस विभाग से लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसके बाद पुलिस आलाधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी. पुलिस ने हत्यारे पति रफीक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

6 वर्षीय बच्ची के साथ 13 और 14 साल के बच्चों ने किया सामूहिक बलात्कार, दोनों गिरफ्तार

भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में 11 विदेशी नागरिकों को किया गया गिरफ्तार

दिल्ली दुष्कर्म और हत्या मामला: आज घटनास्थल पर जाएगी क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक एक्सपर्ट जुटाएंगे सबूत

Most Popular

- Sponsored Advert -