प्रेमिका के लिए पत्नी को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता
प्रेमिका के लिए पत्नी को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ एक एक शादीशुदा महिला को उसके पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया और फिर घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति का किसी महिला से प्रेमी संबंध चल रहा है जिसके चक्कर में उसने उसे तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने थाने में पुलिस को आपबीती सुनाई और शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई। 

ये मामला दौराला क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गेसूपुर बफावत गांव का है। पीड़िता सईदा ने बताया है कि 13 वर्ष पूर्व उसका निकाह पोहल्ली गांव में हुई थी। आरोप है कि उसके पति का निकाह से पहले एक महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। जो शादी के बाद भी जारी रहा। विरोध करने पर कुछ दिनों के लिए पति ने महिला से बात करना बंद कर दिया, मगर अब फिर से वह अपनी प्रेमिका से बात करने लगा। इस बात को लेकर पति से झगड़ा होने लगा। जब पीड़िता ने ये बात ससुराल वालों को बताई, तो उन्होंने भी एक ना सुनी और पति का ही सपोर्ट किया।

आरोप है कि रविवार को उसका अपने पति से इसी बात को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। जिसके बाद पति ने उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक दे दिया। बाद में उसने पत्नी को घर से निकाल और ताला लगाकर खुद फरार हो गया। पीड़िता ने सोमवार को थाने पहुंचकर पुलिस से पति के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।    

भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या

DAVV कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को ठहराया ज़िम्मेदार

नौकरी न मिलने पर गैंग बनाकर करने लगे लूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -