श्मशान से लाश का हाथ काट लाया पति, पत्नी से बोला - इसे पका दो...
श्मशान से लाश का हाथ काट लाया पति, पत्नी से बोला - इसे पका दो...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक घर में डिनर में पकाने के लिए श्मशान घाट से एक इंसान की लाश का हाथ काट लाया और पत्नी को पकाने के लिए दे दिया. जैसे ही पत्नी ने कटा हाथ देखा, तो वह बेहोश हो कर जमीन पर गिर पड़ी, बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. यह घटना बिजनौर के गांव टिककोपुर की बताई जा रही है. 

यहां रहने वाला संजू मानसिक रूप से बीमार है. वह 2 दिन पहले घर में डिनर पकाने के लिए घर से कुछ दूर श्मशान घाट से एक लाश का हाथ काट लाया. घर आकर संजू ने पत्नी से उस हाथ को पकाने के लिए कहा जिसे देखते ही पत्नी सुनीता बेहोश हो गई. इसके बाद पड़ोस के लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां उसे होश आया. होश में आने के बाद सुनीता ने बताया कि पति संजू रात को घर आया और उसने मुझे एक लाश का एक हाथ देकर कहा कि ले इसे पका दे. हाथ देखते ही मैं बेहोश हो गई. पूरे मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हालात के मद्देनज़र आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी.

पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक मानसिक रोगी है और पड़ोस की शमशान से वह एक मानव हाथ काट कर लाया था और उसे अरेस्ट कर लिया गया है. जांच में यह पता चला है कि आरोपी अपने पिता की हत्या करने के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है और इस मामले के सामने आने के बाद इसको फिर से जेल भेजा जा रहा है.  

आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

दुकान बंद कर घर जा रहा था युवक, गोली मारकर हत्या

पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -