गार्ड को रौंदती हुई निकल गई ऑडी कार, फिर शुरू हुआ बड़ा विवाद
गार्ड को रौंदती हुई निकल गई ऑडी कार, फिर शुरू हुआ बड़ा विवाद
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद में ऑडी कार ने कई लोगों को टक्कर मारी. घटना रविवार की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो आज सामने आया है. ऑडी कार सवार ने पुलिस को बयान में कहा है कि वो बहन को ससुराल से लेकर जा रहा था, तभी उसके ससुराल वालों ने कार पर अटैक भी कर दिया. इसी हड़बड़ाहट में कार लेकर भाग गया है, इसमें एक गार्ड कार के नीचे आ गया है. गार्ड की स्थिति ठीक है.

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा का है. यहां पर एक कार का वीडियो भी सामने आ चुका है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑडी कार ने कई लोगों को टक्कर मारी. कई लोग सड़क पर गिर जाते हैं और एक गार्ड कार के नीचे आ जाता है. इस बारें में कहा जा रहा है कि ऑडी कार सवार अपनी बहन को लेकर  भी जाने लगे, उसी वक़्त कुछ लोग आए और उन्होंने गाड़ी के शीशे पर हमला भी कर दिया था, इसके उपरांत गाड़ी सवार ने कार दौड़ा दी.  कार सवार ने एक वीडियो पुलिस को दिया है, इसमें हमला करने वाले लोग नजर आ रहे है. इस वीडियो के सामने आने के उपरांत पुलिस दोनों पक्षों की कहानी की जांच कर रही है. हालांकि, दूसरा वीडियो सामने आने के उपरांत पूरी कहानी बदलती हुई दिखाई दे रही है, क्योंकि कार सवार का कहना है कि अगर वह गाड़ी नहीं दौड़ाता तो उसकी जान भी जा सकती थी.

कार सवार की बहन भी इस कार में थी. कार सवार अपनी बहन को ससुराल से वापस लेकर जा रहा था. आरोप है कि तभी ससुराल वालों से विवाद बढ़ गया. हमला करने वाले भी ससुराल पक्ष के लोग थे. इस केस में ACP स्वतंत्र सिंह का बोलना  है कि मामले की जांच की जा रही है. गाड़ी चला रहे कुशाग्र की तरफ से शिकायत आई है कि उनकी बहन के ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट की थी. वहीं गार्ड की तरफ से शिकायत भी की गई थी, जिसमें गाड़ी से कुचलने का आरोप लगाया गया है. दोनों ही पक्षों की तरफ से वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

'कश्मीरी भीख नहीं मांगेंगे..', चुनाव को लेकर भाजपा पर भड़के उमर अब्दुल्ला

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

अभद्र ट्वीट विवाद: अखिलेश यादव ने क्यों लिया अपनी सोशल मीडिया टीम बदलने का फैसला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -