4 साल तक प्रेमी ने दिया शादी का झांसा, तो मंडप में पहुंची प्रेमिका, और फिर..

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा बाबरपुर के एक गेस्ट हाउस में उस वक़्त खलबली का माहौल पैदा हो गया जब दूल्हे की प्रेमिका पुलिस को लेकर मंडप में आ गई। प्रेमिका ने दूल्हे पर शादी का 4 साल से झांसा देने के उपरांत दूसरी जगह शादी करने का इल्जाम लगाया। पुलिस ने रात में ही दूल्हे को हिरासत में ले लिया और प्रेमिका की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है।

सात फेरे की जगह हिरासत में थाने पहुंचा दूल्हा: खबरों का कहना है कि इटावा जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव डूडूपुरा निवासी राहुल प्रताप उर्फ नीलू की शादी अयाना थाना इलाके के गांव असेवटा की रहने वाली एक युवती के साथ तय की गई थी। शादी की रस्में अजीतमल कस्बे के एक गेस्ट हाउस में सम्पन होने वाली थी। नीलू बीती रात रविवार को बारात लेकर अजीतमल पहुंचा। रात 11 बजे दूल्हे नीलू की प्रेमिका पुलिस को लेकर गेस्ट हाउस आ गई। 

बता दें कि उसने दूल्हे पर शादी का झांसा देकर चार वर्ष तक संबध बनाने का आरोप लगाया और शादी का वादा करने के बाद दूसरी जगह शादी करने की बात भी बोली है। इल्जाम के आधार पर पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में लेकर थाने आ चुकी है। वही सोमवार सुबह तक दोनों पक्षों के रिश्तेदार प्रेमिका को समझाने का कोशिश भी कर रहने थे।इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रजनीश कटियार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई  शुरू कर दी गयी है।

हिन्दू लड़की को मुस्लिम बनाने में महिला डॉक्टर जमीला भी शामिल, खलील-अयमान ने किया यौन शोषण

जीजा से तंग आकर साले ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी हैरान करने वाली बात

शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से किए बेटे के टुकड़े, जब माँ और बहन घर पहुंची तो..

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -