अपने ही गाँव के लोगों ने दिया धोखा.., 12वीं की बच्ची का किडनैप, फिर सामूहिक बलात्कार
अपने ही गाँव के लोगों ने दिया धोखा.., 12वीं की बच्ची का किडनैप, फिर सामूहिक बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में 12वीं की एक छात्रा को स्‍कूल जाते वक़्त उसी के गांव के एक युवक और उसके साथी ने नेपाल घुमाने के बहाने कार में बिठा लिया। वहां से नेपाल ले जाने की जगह दोनों युवक, छात्रा को शहर के एक पार्क में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद सहित 4 लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और अपहरण समेत कई अन्‍य धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना 10 अगस्‍त की बताई जा रही हैै। छात्रा के पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी 15 साल की बेटी शहर के एक विद्यालय में कक्षा 12 में पढ़ती है। आरोप है कि 10 अगस्त की सुबह 10 बजे वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तभी नेपाल का निवासी एक युवक जो कि फिलहाल उसी के गांव में रहता है। अपने एक सहयोगी के साथ रास्ते में पहुंच गया और नेपाल घुमाने के बहाने एक कार में उसे जबरन बैठा लिया। उसमें दो लोग और बैठे थे। आरोप है कि युवकों ने नेपाल न ले जाकर उसे वे शहर में जेल के पास स्थित पार्क में ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि दो अज्ञात साथ में थे जो देखरेख में लगे हुए थे। इसके बाद गाड़ी से मोहाने चौराहे ले गए। वहां उन्होंने यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि यदि किसी से कुछ बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। पीड़िता किसी प्रकार घर पहुंची। इसके बाद उसने परिजनों को आपबीती सुनाई।

जानकारी के बाद पिता ने 13 अगस्त को सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पिता की शिकायत पर सदर पुलिस ने दो नामजद व दो अज्ञात पर सामूहिक दुष्कर्म, किडनैप, घटना की साजिश रचने सहित अन्य धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी तहसीलदार सिंह ने बताया कि केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित जेल के पीछे होंगे।

3 सहेलियों ने एक साथ ख़त्म कर ली जीवनलीला, गांव में मचा हड़कंप

कुत्तों से करवाया अपनी बेटी का गैंगरेप, वीडियो बनाकर अश्लील वेबसाइट पर डाला...

हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मिला आजीवन कारावास, पूर्व नपा अध्यक्ष को उतारा था मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -