'उसने मेरे जिस्म के साथ खेला फिर छोड़ दिया..,' लेटर लिखकर छात्रा ने लगाई फांसी
'उसने मेरे जिस्म के साथ खेला फिर छोड़ दिया..,' लेटर लिखकर छात्रा ने लगाई फांसी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई में प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें उसने खुदकुशी का जिम्मेदार अपने प्रेमी को ठहराया है। प्रेमिका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि प्रेमी ने उसके साथ प्यार का नाटक किया और उसके शरीर के साथ खेला फिर उसे छोड़ दिया।

प्रेमिका ने सुसाइड नोट में अपने प्रेमी पर कार्रवाई करने की मांग की है। मृतक लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  यह घटना पिहानी कोतवाली इलाके के अंतर्गत आने वाले रैगाई गांव की है। यहां 18 वर्षीय वंदना ने प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर आत्महत्या कर ली। वंदना ने अपनी मौत के लिए गांव निवासी अपने प्रेमी प्रत्यूष उर्फ आदर्श मौर्य को जिम्मेदार बताया है।

बताया जा रहा है कि वंदना बिलग्राम तहसील क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रही थी। गांव का ही निवासी प्रत्यूष उर्फ आदर्श मौर्य हरदोई में रहकर पढ़ाई करता था। दोनों का बीते काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने यौन संबंध बनाने के बाद छात्रा को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह काफी तनाव में रहने लगी थी। पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

इस मामले पर SP हरदोई दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा है कि, 'एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लड़की की मां की ओर से शिकायत प्राप्त हुई है। मृतक लड़की का प्रत्यूष से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस संबंध में मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।' 

नारकोटिक्स ने की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में डोडाचूरा किया बरामद

चुनरी यात्रा के दौरान मंच से गिरे विधायक

एल्युमिनियम का लाखों का सामान चुरा ले गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -