आज बेटी की शादी थी, पिता ने लगा ली फांसी.., मातम में बदली खुशियां
आज बेटी की शादी थी, पिता ने लगा ली फांसी.., मातम में बदली खुशियां
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी। शाम को बारात आने वाली थी, लेकिन इसी बीच बेटी के पिता सुनील द्विवेदी (55) ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। शादी वाले घर में फंदे से लटका शव देखकर चीख पुकार मच गई। पल भर में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। 

पुलिस के अनुसार, मोहनलालगंज के टिकरा के रहने वाले सुनील द्विवेदी पेशे से किसान थे। वह शराब के आदी थे। रविवार को बेटी का विवाह है। शादी की तैयारियां जोरों पर थी। सभी रिश्तेदार भी आ चुके थे। हर दिन की तरह शनिवार देर शाम भी सुनील शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचे। यह देख घर वालों ने टोका कि बेटी की शादी है, सभी रिश्तेदार घर में हैं, आज तो शराब न पीते। इसके बाद सभी सो गए और अगली सुबह (रविवार को) उठकर फिर से शादी की तैयारी में जुट गए। लेकिन सुबह 9 बजे तक सुनील कहीं नहीं दिखे।

जब परिजनों ने उनकी तलाश की, तो घर के पिछले हिस्से में बने पशुबाड़े में सुनील का शव कुंडे के सहारे फंदे से लटकता हुआ पाया गया। फंदे से लटका देख सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन- फानन में परिजन रिश्तेदारों की सहायता से फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज कुलदीप दुबे ने जानकारी दी है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रारंभिक जांच में शराब पीने को लेकर हुई कहा सुनी के कारण फांसी लगाए जाने की बात सामने आ रही है।

दिनभर मोबाइल चलाने पर माँ ने डांटा, तो 7वीं कक्षा के छात्र ने लगा ली फांसी

जान पर भारी पड़ी सेल्फी ! झरने में गिरने से 4 बच्चियों की दर्दनाक मौत

सजा है या मजा ? जेल में सत्येंद्र जैन को मिले 10 'सेवादार' ! AAP नेता का एक और Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -