बेटी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा बाप, बोला- प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था...
बेटी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा बाप, बोला- प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था...
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता को जब पता चला कि उसकी बेटी का किसी के साथ प्रेम संबंध है, तो वह इतना बौखला गया कि उसने बेटी का गला काट दिया और सिर हाथ में लेकर पैदल थाने पहुंचा। यह दृश्य जिसने देखा वह सिहर उठा। कुछ लोगों ने यह तस्वीर अपने मोबाइल में कैद कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पिता का कहना है कि उसने तैश में आकर यह कदम उठाया है। आरोपी का यह भी कहना है कि उसने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है।

यह मामला पेंडतारा गांव का है। पिता ने धारदार हथियार से बेटा का सिर काट दिया। इसके बाद जैसे ही उसने कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर चलना शुरू किया, पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई। दो किमी का पैदल सफर तय करने के बाद आरोपी मझिला थाने पहुंचा। यह थाना लखनऊ से 143 किमी दूर है। थानेदार अनुराग वत्स के अनुसार, पिता को अरेस्ट कर लिया गया है और जांच जारी है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जांच कर रहे हैं। मृतका के अंतिम संस्कार की तैयार की जा रही है। आरोपी को जल्द अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी के परिजन के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बीते दिनों ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां मानसिक रूप से बीमार एक महिला ने अपने 13 महीने के बेटे का सिर धड़ से अलग कर दिया था और इसके बाद खुद भी ख़ुदकुशी कर ली थी। महिला का पति राजस्थान में सिलाई का काम करता है। महिला की आयु 23 वर्ष थी।

पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची महिला के साथ सब-इंस्पेक्टर ने 3 दिन तक किया बलात्कार

घर में घुसकर माँ-बेटी की नृशंस हत्या, दोहरे हत्याकांड से दहला आगरा

'बॉयफ्रेंड कराता था जिस्मफरोशी, खुद करता था ग्राहकों की बुकिंग...', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -