मेथी की सब्जी समझकर 'गांजा' खा गया परिवार, फिर हुआ ऐसा हाल कि....

Jun 30 2020 04:16 PM
मेथी की सब्जी समझकर 'गांजा' खा गया परिवार, फिर हुआ ऐसा हाल कि....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां मजाक-मजाक में एक परिवार के 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। ‘पत्रिका’ की रिपोर्ट के अनुसार, मेथी समझकर परिवार ने गांजे की सब्जी बानकर खा ली थी, जिसके बाद परिवार के लोग बीमार हो गए और उन्हे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। बताया गया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने मजाक के इरादे से सब्जी बनाने के लिए परिवार को गांजा दिया था।

रिपोर्ट के अनुसार, कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव में नवल किशोर नामक एक व्यक्ति ने गांव के ओमप्रकाश के बेटे नितेश को सूखी मेथी बताकर गांजा दिया। घर जाकर नितेश ने वह गांजा अपनी भाभी को थमा दिया। भाभी ने सूखी मेथी समझकर उसकी सब्जी बना दी और जब लगभग पांच बजे ओम प्रकाश, बेटे नितेश, मनोज कमलेश, पिंकी और आरती ने सब्जी खाई, जिसके कुछ देर बाद उनकी तबीयत ख़राब हो गई।

इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों से डॉक्टर को बुलाने को कहा। किन्तु थोड़ी देर बाद सभी बेहोश हो गए। पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद परिवार के सदस्यों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया है। पुलिस ने कढ़ाई में रखी सब्जी और बिना पके गांजे को कब्जे में लिया और नवल किशोर नामक शख्स को कस्टडी में ले लिया है।

ऑनलाइन ठगी के पीड़ितों को राहत देने आ गया बीमा, मात्र साढ़े छह रुपए है प्रीमियम

अमित शाह को लेकर फर्जी खबर फैला रहे लोग, इंटरनेट बंद करने वाला दावा हुआ फेल

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे