6 वर्षीय बच्ची ने तोतली जुबान में खोला माँ की हत्या का राज़
6 वर्षीय बच्ची ने तोतली जुबान में खोला माँ की हत्या का राज़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 6 वर्षोंय बच्ची के सामने की गई उसकी मां की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. महिला के देवर ने ही सिलबट्टे को सिर में मारकर अपनी भाभी की निर्मम हत्या की थी. हत्या के बाद देवर भाग गया था. सुबह होने पर घटना की सूचना पर एसपी सिटी घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद बच्ची ने अपनी तोतली जुबान में पूरी आंखों देखी सुना दी.
 
मामला बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला शांति विहार का है, जहां मजदूरी करने वाले परिवार में दो भाई हैं. बड़ा भाई इलेक्ट्रिक मिस्त्री है, जो अपनी पत्नी विनीता सक्सेना व एक छः साल की बच्ची संग रहता था, जबकि दूसरा भाई आकाश अभी कुछ नहीं करता है. रत के समय जब महिला का पति कहीं काम पर गया था. मृतका विनीता अपनी 6 वर्षीय बच्ची के साथ घर पर थी. रात में देवर आकाश घर आया और खाना मांगने लगा. इस पर दोनों में विवाद हो गया. मामूली सी बात पर तैश में आकर देवर आकाश ने चटनी पीसने वाला सिलबट्टा  विनीता के सिर पर दे मारा, जिससे विनीता की मौके पर ही मौत हो गई. 

आकाश बच्ची को दूसरे कमरे में बंद कर भाग निकला. सुबह पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है. खास बात है कि पूछताछ में 6 वर्षीय बच्ची ने तोतली जुबान से पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी देवर की तलाश शुरू कर दी है. खबर लिखे जाने तक वह गिरफ्त में नहीं आया था.  

1 हफ्ते से लापता था युवक, पुलिस की जांच में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

खेत में काम करने गई थी युवती, बहुत देर तक नहीं लौटी घर तो ढूंढने निकले परिजन, फिर...

ऋषभ तिवारी बनकर दीक्षा से मिला कबाड़ी वाला इमरान.. होटल में हत्या कर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -