6 लाख रुपए देकर बहु ने करवाया अपने ही ससुर का क़त्ल... जानिए क्या है पूरा मामला
6 लाख रुपए देकर बहु ने करवाया अपने ही ससुर का क़त्ल... जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: यूपी के मेरठ में बहू ने ही अपने ही ससुर का सुपारी देकर क़त्ल करवा दिया. क़त्ल के पीछे संपत्ति विवाद वजह बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी बहू सहित 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. हालांकि हत्या करने वाले शूटर अभी भी फरार हैं. मामला थाना मवाना क्षेत्र का है, जहां 28 जून को सरेआम किसान सतपाल सिंह की उनके घर के बाहर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार कातिल मौके से भाग निकले थे. इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था. परिवार वालों से पूछताछ हुई तो संपत्ति विवाद का मामला सामने आया.

दरअसल, सतपाल सिंह की बहू शालिनी के पति का 2 साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद ससुर की संपत्ति में हिस्सा पाने के लिए घर में कई बार विवाद भी हुआ. इस बीच शालिनी और उसके परिजनों ने मिलकर सतपाल सिंह के क़त्ल की साजिश रच डाली, जिसके लिए गांव के ही रहने वाले जुल्फिकार और एक अन्य आरोपी ने 6 लाख में शूटरों की व्यवस्था की. वारदात से लगभग 2 माह पहले शालिनी ने अपने भाई ललित उर्फ टीनू और पिता भोपाल के साथ मिलकर क़त्ल की योजना बनाई थी. शालिनी के भाई ललित उर्फ टीनू ने जुल्फिकार उर्फ लालू को बाइक पर बैठाकर ग्राम ततिना में घटनास्थल व मृतक सतपाल की पहचान कराई गई और एक पासपोर्ट साइज तस्वीर भी दी थी

हत्या को अंजाम देने के लिए मुखबिरी भी कराई गई. इसके साथ ही डेढ़ लाख रुपए की रकम एडवांस में भी शूटरों को दे दी गई. फिर 28 जून को सतपाल सिंह का क़त्ल कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने शालिनी और उसके परिवार के 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं हत्याकांड को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी शूटर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

लौकी चोरी के आरोप में दबंगों ने युवक को बुरी तरह पीटा, निर्वस्त्र कर पूरे बाज़ार में घुमाया

इस दिन रिलीज़ हो सकती है सूर्या की अपकमिंग मूवी

दिल्ली से गायब हुआ 52 वर्षीय शहज़ाद, यूपी के बागपत में मिली सिरकटी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -