पेड़ से लटका मिला दलित छात्रा का शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका
पेड़ से लटका मिला दलित छात्रा का शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका
Share:

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के बेलाताल कस्बे की पुलिस ने शनिवार देर शाम 18 वर्षीय दलित छात्रा की लाश बरामद की, जो पहाड़ में लगे पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक (CO) रामप्रवेश राय ने रविवार को बताया कि शनिवार की शाम लगभग सात बजे बेलाताल कस्बे के एक मोहल्ले में रहने वाली 12वीं कक्षा की दलित छात्रा (18) का शव संदिग्ध परिस्थिति में छैमाही देवी मंदिर से कुछ दूरी पर पहाड़ में लगे एक पेड़ की डाल में दुपट्टे से बने फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया है। उसका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि लड़की शनिवार दोपहर लगभग 12 बजे घर से सब्जी खरीदने के लिए निकली थी। देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की और लगभग सात बजे शाम को चरवाहों से शव पेड़ पर लटका होने की सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।  सीओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया लग रहा रहा है कि लड़की ने ख़ुदकुशी की है। 

वहीं लड़की की बड़ी मां ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले का एक लड़का फोन पर उसे एक महीने से तंग कर रहा था। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया है। राय ने कहा कि महिला के आरोपों की भी पड़ताल की जा रही है। लड़की की मौत की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगी।

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अब JDU के छात्र नेता को मारी गोली

खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में दहशत

नितीश कुमार को मांझी की सलाह, ट्वीट में लिखा- 'भय बिनु होइ न प्रीत'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -