हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई यूपी पुलिस ने बेटी को पीटा ! मौत के बाद इंस्पेक्टर निलंबित
हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई यूपी पुलिस ने बेटी को पीटा ! मौत के बाद इंस्पेक्टर निलंबित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चंदौली के सैयद राजा में हिस्ट्रीशीटर कन्हैया को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमले के मामले ने तूल पकड़ लिया है. दरअसल, इस मामले में हिस्ट्रीशीटर की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से बेटी की जान गई है.  परिजनों की शिकायत पर पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. वहीं इस मामले में सैयद राजा के इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है.

योगी सरकार 2.0 में जीरो टॉलरेंस को लेकर पुलिस ने कानून व्यवस्था को मजबूत करने करने के लिए बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. बीते दिनों सीतापुर जिले के महोली में हिस्ट्रीशीटर मुजीब अहमद की तीन करोड़ की कीमत वाली संपत्ति को गैंस्टर एक्ट के तहत जब्त कर लिया गया था. इस कार्रवाई के बाद अब फिर सीतापुर पुलिस ने मुजीब की अपने नौकर के नाम बनाई गई 2 करोड़ 85 लाख की संपत्ति को जब्त कर लिया है. मुजीब अहमद बाहुबली अतीक अहमद का खास बताया जाता है.

राज्य के सीतापुर के रामकोट थाने का अपराधी मुजीब अहमद प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद का खास माना जाता है. इससे पहले मुजीब का सीतापुर शहर इलाके में स्थित आलीशान घर व महोली इलाके में स्थित उसके फार्म हाउस को पुलिस जब्त कर चुकी है. पुलिस ने बाकायदा ऐलान करते हुए यह कार्रवाई की है. इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत इस संपत्ति को डीएम के आदेश पर सीज कर तहसील प्रशासन को उसकी कब्जेदारी दिलवाई.  

इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन एक्सीडेंट, मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतरे

6 लोगों को नया जीवन देगी 7 वर्षीय ब्रेन डेड बच्ची, सिर में लगी थी गोली

'मस्जिद में जा सकती हैं महिलाएं..', अरफ़ा खानुम ने डाला वीडियो, मुस्लिमों ने लगाया 'बेहयाई' का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -