शादी की रस्मों के बीच अचानक बेहोश हो गई 19 वर्षीय दुल्हन और फिर...

Jun 28 2020 05:01 PM
शादी की रस्मों के बीच अचानक बेहोश हो गई 19 वर्षीय दुल्हन और फिर...

कन्‍नौज: उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज में शादी का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब शादी की रस्‍मों के दौरान ही दुल्‍हन की मौत हो गई. घटना कन्नौज में ठठिया पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले भगतपुरवा गांव में हुई. यहां एक परिवार में बेटी का विवाह था. दूल्हा संजय अपने परिवार के लोगों के साथ शादी के लिए पहुंच गया. शुक्रवार रात से शादी की रस्में भी आरंभ हो गईं. 

लेकिन शादी की रस्‍मों के दौरान 19 साल की दुल्हन विनीता को अचानक बेचैनी होने लगी. कुछ ही देर में वो बेहोश हो गई. परिवार वाले उसे लेकर एक मेडिकल फैसिलिटी में गए, मगर उन्‍होंने उसे यह कहकर एडमिट करने से इंकार कर दिया कि कोरोना टेस्‍ट होने और उसके निगेटिव आने पर ही वे उसे एडमिट कर पाएंगे. दुल्‍हन के पिता किशोरा बाथम उसे कानपुर ले गए किन्तु तब तक उसकी तबियत काफी बिगड़ चुकी थी और उसकी मौत हो गई. परिजनों ने आपातकालीन नंबर 112 पर पुलिस को जानकारी दी. अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

कन्नौज पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, "हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यकता पड़ने पर कार्रवाई करेंगे." एक और दुल्‍हन बनकर विदा होने जा रही बेटी विनीता का परिवार वालों ने शनिवार शाम को अंतिम संस्कार किया, वहीं बरात बिना दुल्हन के लौट गई.

आखिर क्यों व्यापारिक वेबसाइट बना रहा एसबीआई ?

यहां पर 77 जिलों में फैला कोरोना, संक्रमण के आगे फेल हो रही सरकार

आखिर क्यों डायबिटीज मरीजों के लिए घातक है कोरोना ?