बेचारा ससुर! बहू ने किया ऐसा हाल, जमीन पर पटका फिर बैठ गई छाती पर
बेचारा ससुर! बहू ने किया ऐसा हाल, जमीन पर पटका फिर बैठ गई छाती पर
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला केस भी सुनने के लिए मिला है। यहां एक लालची महिला ने अपने ससुर को बीच सड़क पर गिरा कर पीटा। इस केस में पीड़ित ने आपबीती सुनाई है। उधर, किसी का भी खून खौला देने वाली इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। गौरतलब है कि महानगर के काकादेव में रहने वाले अरुण कुमार तिवारी के दो बेटे हैं। उनका अपना मकान है, इसमें दो बेटे भी परिवार के साथ ही रह रहे थे।

अरुण के मुताबिक नौकरी से रिटायरमेंट के उपरांत उन्हें तकरीबन 10 लाख रुपये मिले थे। इन्हें पैसों पर बहू अर्चना की नजर है। वो दस लाख रुपये और मकान जबरदस्ती अपने नाम लिखवाना चाह रही है। उन्होंने आगे कहा है, "पैसे और मकान को लेकर बहू मारपीट करती है। इसी माह 8 तारीख को उसने मुझसे दस लाख रुपये की मांग की। मना करने पर उसने अपनी बहन को बुलाकर मुझे बीच सड़क पर मारा-पीटा। सड़क पर पटकने के बाद वो मेरे सीने पर बैठ गई। इतना ही नहीं मेरा मोबाइल तोड़ डाला"। 

पीड़ित का इस बारें में बोलना है कि अर्चना बहुत दबंग है। पूरे परिवार को परेशान करती है। 1 वर्ष पहले भी उनके साथ मारपीट कर चुकी है। उसने घर के CCTV कैमरे भी तोड़ डाले थे, जिस पर उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

बहू से मिलने हर दिन आता था प्रेमी ढूंढ़ने पर हो जाता था गायब...और फिर

पत्नी के लिए जन्म देने वाली माँ की हत्या, दरिंदे बेटे ने पत्थर से कूच- कूचकर मार डाला

बार बार आ रही शख्स को अनजान कॉल उठाने पर नहीं आती थी आवाज, और थोड़ी देर बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -