24 साल पहले जिस बच्ची को लिया गोद, बड़ी होकर वही बन गई माँ-बाप की कातिल
24 साल पहले जिस बच्ची को लिया गोद, बड़ी होकर वही बन गई माँ-बाप की कातिल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति-पत्नी की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दोनों का क़त्ल उनकी ही उस बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है, जिसे 24 वर्ष पूर्व दंपत्ति ने गोद लिया था। हत्या के पीछे संपत्ति पाने की चाहत वजह बताई जा रही है, जिसमें से कुछ हिस्सा दोनों अपनी बहू को देने वाले थे। इससे बेटी गुस्सा थी और उसने हत्या कर दी।

दरअसल, कानपुर की बर्रा पुलिस द्वारा मां-बाप की हत्या के जुर्म में बेटी कोमल उर्फ आकांक्षा को हिरासत में ले लिया गया है। मृतक मुन्नालाल की कोई बेटी नहीं थी, इसलिए उन्होंने कोमल को 24 वर्ष पूर्व अपने रिश्तेदार छोटेलाल से गोद लिया था। सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच मृतक मुन्नालाल के बेटे अनूप और उसकी पत्नी सोनिका का झगड़ा हो गया था।  

सोनिका ने दहेज़ का मुकदमा कर दिया। सोनिका के परिजनों ने 50 लाख की डिमांड कर दी, जबकि मुन्नालाल एक सीमा तक ही नकद देकर समझौता करने वाले थे। मुन्नालाल के पास अपना घर था और कुछ बैंक बैलेंस था। कोमल यह सारी संपत्ति और पैसा खुद चाहती थी, ताकि वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर जीवन आराम से गुजार सके। इसलिए, कोमल ने अपने प्रेमी रोहित के साथ मिलकर अपने मां-बाप की हत्या की साजिश रची। फ़िलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है  

नासिक में 'सूफी संत' की गोली मारकर हत्या, अफगानिस्तान के रहने वाले थे

टीआई पर हमला करने वाले आरोपियों को शरण देने वालों के घरों पर चला बुलडोजर।

पहले प्रेमिका के पति को बनाया बिज़नेस पार्टनर फिर कर डाला ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -