निकल रहा था भाजपा सांसद का काफिला, गाड़ी के नीचे आकर 9 वर्षीय बच्ची की मौत, केस दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी के काफिले की गाड़ी से कुचलकर एक 9  वर्षीय बच्‍चे की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के हर्दिया चौराहे के नजदीक शनिवार की शाम यह हादसा हुआ था। रविवार को जानकारी मिली कि गाड़ी भाजपा सांसद के काफिलेे की थी। छात्र के पिता की शिकायत पर गाड़ी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बसिया गांव के रहने वाले अभिषेक राजभर का बेटा शत्रुघ्न राजभर प्राथमिक विद्यालय हर्दिया बुजुर्ग में कक्षा दो में पढता था। शिकायत में उसके पिता शत्रुघ्न ने कहा है कि शनिवार को स्कूल से छुट्टी के बाद दोपहर 3 बजे उसका बेटा पैदल घर जा रहा था। हर्दिया पेट्रोल पंप से सौ मीटर पहले बड़ेवन की ओर पहुंचा था कि तभी मनौरी की ओर से फारच्यूनर दो गाड़ियां निकल रही थीं, जो भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी की थीं। इसी तेज रफ्तार गाड़ी से उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया। बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया था। लेकिन कप्तानगंज पहुंचते-पहुंचते बच्चे ने दम तोड़ दिया था।

इस संबंध में भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि हादसे में मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। अभिषेक राजभर के परिवार से हमारी पूरी संवेदना है। जहां तक हादसे का प्रश्न है, तो मेरी गाड़ी से कोई हादसा नहीं हुआ है। हो सकता है कि मेरे काफिले में साथ चल रही किसी गाड़ी से हादसा हुआ हो। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जांच में जो भी दोषी होगा, पुलिस उसके खिलाफ एक्शन लेगी।

बाइक सवार चाचा-भतीजे को तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

फ्रिज में थी श्रद्धा की लाश, उसकी अंगूठी निकालकर दरिंदे आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड को दे दी

हादसों वाला सोमवार ! यूपी में दो दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत, 6 घायल

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -