चार साल की बच्ची को लगी PAC फायरिंग रेंज में चली गोली, अस्पताल में भर्ती
चार साल की बच्ची को लगी PAC फायरिंग रेंज में चली गोली, अस्पताल में भर्ती
Share:

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में गोली लगने के कारण एक चार साल की बच्ची जख्मी हो गई. गांव वालों का आरोप है कि ये गोली PAC की फायरिंग प्रैक्टिस रेंज में निशानेबाजी की रिहर्सल के दौरान चलाई गई थी. जख्मी बच्ची को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, इस घटना से बच्ची के परिवार वालों और गांव वालों में आक्रोश है. 

एटा कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बिजौरी गांव के निवासी विजेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी चार साल की बेटी पीएसी प्रैक्टिस रेंज में की गई फायरिंग से घायल हुई है. विजेंद्र के अनुसार, निधौली रोड के पास PAC की फायरिग रेंज है, जहां हर दिन रिहर्सल के दौरान फायरिंग की जाती है. अक्सर कैंप से बाहर के इलाकों में गोलियां गिरती हैं. मंगलवार को रिहर्सल के दौरान चलाई गोली बेटी के पैर में जा लगी, जिससे वह जख्मी हो गई. 

बच्ची के गोली लगने की सूचना मिलते ही परिजन व गांव वाले मौके पर जमा हो गए. बच्ची को एटा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे आगरा के अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इस मामले में गांव वालों का कहना है कि फायरिग रेंज से चलाई जाने वाली गोलियां आए दिन घरों और खेतों में गिरती रहती हैं. इससे पहले गोली लगने से एक युवक बाल-बाल बच गया था. जिसके चलते गांव वालों में गुस्सा है. वहीं, कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन के SHO इंद्रेश कुमार ने कहा कि फायरिंग के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच शुरू की गई है. फिलहाल अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. 

29 दिन बाद अचानक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

डेमलर इंडिया ने टीएन यूनिट में महिला कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई

दूरसंचार इस सप्ताह स्पेक्ट्रम नीलामी के लिए नोटिस कर सकता है जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -