लखनऊ में फिर सामने आई पुलिस वाले की दबंगई, रिक्शा वाले को पीटा

Aug 25 2018 10:33 AM
लखनऊ में फिर सामने आई पुलिस वाले की दबंगई, रिक्शा वाले को पीटा

लखनऊ : लखनऊ पुलिस ने एक बार फिर से एक दुर्बल रिक्शा चालक पर अपनी दबंगई दिखाई है. हाल ही में एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस वाला अपनी ताकत का इस्तेमाल एक रिश्ता वाले को मार कर कर रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी में हलचल मच गई है. वायरल वीडियो में देख सकते हैं एक आरक्षी सरेआम लात-घूसों से रिक्शा चालक को पीट रहा है और गालियां भी दे रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस वाले की पहचान आरक्षी आनंद प्रताप सिंह के रूप में हुई है जो मड़ियांव थाने (पीआरवी 0495) में तैनात है. 

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

इस पुलिस वाले पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आनंद प्रताप पर तत्काल ही निलंबित कर दिया और इस मामले की सच तक जाने के आदेश दिए. जानकारी में ये पाया कि रिक्शा की पहले से ही किसी से बहस चल रही थी  और तभी वहां पर आरक्षी आनंद प्रताप पहुँच गए जिसके बाद उसने रिक्शा वाले की पिटाई करनी शुरू कर दी फिर घसीटते हुए सड़क के डिवाइडर से भिड़ा दिया और उसके बाद फिर पीटा. इसके बाद उसे गलियां दी और इसी लहज़े में पूछताछ की.

उत्तर प्रदेश से पकड़ाए ढाई करोड़ के ड्रग्स, तीन तस्कर गिरफ्तार

आनंद प्रताप की इसी हरकत के कारण एसएसपी कलानिधि नैथानी ने तुरंत ही निलंबित कर दिया. मामले की जांच की जा रही है. घटना के वक्त वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जा सकती है. ऐसे मेल पहले भी लखनऊ में देखे गए है जिसके बाद पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया.

खबरें और भी..

यूपी की सभी नदियों में प्रवाहित की जाएगी अटलजी की अस्थियां- योगी

यूपी में कर्ज के कारण युवक ने लगाई फांसी

?