प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर और स्कॉर्पियो की टक्कर में 9 की मौत
प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर और स्कॉर्पियो की टक्कर में 9 की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर एक कंटेनर और स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है. पांच शवों को हादसे के फ़ौरन बाद निकाल लिया गया, वहीं चार मुसाफिरों के शव स्कॉर्पियो काटकर निकाले गए. शुक्रवार को हुए इस सड़क हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घायल शख्स को उपचार के लिए रायबरेली भेज दिया गया है. मृतकों के परिजनों के साथ पुलिस संपर्क में बनी हुई है.

हादसे में मारे गए लोगों के परिजन  भोजपुर से प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं. दरअसल स्कॉर्पियो में सवार लोग राजस्थान से बिहार के भोजपुर जा रहे थे. यह हादसा नवाबगंज थाने के अंतर्गत आने वाले वाजिदपुर में हुआ है. यहां कंटेनर और स्कॉर्पियो में आमने सामने की भिड़ंत हो  गई. इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती है. स्कॉर्पियो के आगे का हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया है. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. इस भीषण हादसे में ड्राइवर सीट तक का पता नहीं चल पा रहा है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि, 'पीड़ित राजस्थान से बिहार के भोजपुर एक समारोह में शामिल होने जा रहे थे. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.' हादसे के फ़ौरन बाद बड़ी तादाद में स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच की कोशिश कर रही है. घटना के विस्तृत ब्यौरे का इंतज़ार है.

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

लॉकडाउन में Jio को मिला 6वां बड़ा निवेश, अबुधाबी की ये कंपनी लगाएगी पैसा

आसानी से मिल जाएगा इंश्योरेंस पॉलिसी का क्लेम, बस ध्यान में रखे ये ख़ास बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -