यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो और टेम्पो की भिड़ंत में 7 सत्संगियों की मौत
यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो और टेम्पो की भिड़ंत में 7 सत्संगियों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज में पटियाली-दरियाबगंज रोड पर अशोकपुर गांव के पास मंगलवार को बोलेरो और टेम्पो की टक्कर में 6 महिलाओं सहित 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस भीषण सड़क दुर्घटना में टेम्पो में सवार सभी लोगों की जान चली गई। इनमें टेम्पो ड्राइवर, 5 महिलाएं और 2 बच्चियां शामिल हैं। जबकि‍ बोलेरो में बैठे 8 लोग जख्मी हो गए हैं। मृतक और घायल फर्रुखाबाद जिले के निवासी हैं। 

हादसे पर गहरा दु:ख प्रकट करते हुए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्‍त परिवारीजनों के प्रति संवेदना जताई है। उन्‍होंने अधिकारियों को फ़ौरन मौके पर पहुंचने और घायलों का नि:शुल्‍क इलाज कराने का भी निर्देश दिया है। पटियाली के पास बहादुर नगर में भोले बाबा का आश्रम है। यहां हर मंगलवार को सत्संग होता है। इस सत्संग में शामिल होने के लिए चिरौली कायमगंज फर्रुखाबाद से एक टेम्पो से सात महिलाएं और बच्चे आए थे। सत्संग में शामिल होकर टेम्पो सवार महिलाएं वापस अपने गांव लौट रही थीं। जबकि फर्रुखाबाद के गांव पजाबा से बोलेरो सवार आठ लोग सत्संग में हिस्सा लेने जा रहे थे।

जैसे ही बोलेरो और टैम्पो पटियाली के अशोकपुर गांव के निकट पहुंचे, वैसे ही दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में टेम्पो सवार 4 महिलाएं, 2 बच्चे और ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बोलेरो सवार एक अन्‍य महिला की मृत्यु अस्‍पताल पहुंचने के बाद हुई। मृतकों की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस ने उनके गांव से परिजनों को बुलाया है। 

हिंसा की 'आग' में कैसे जल उठा जोधपुर ? महापौर वनिता सेठ ने बताई पूरी सच्चाई

इस प्रदेश के बच्चों को मिड डे मील में मिलेगा चिकन और मटन, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

'सरोजिनी नगर से अभी नहीं हटाई जाएंगी झुग्गियां..', सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, दिया सर्वे करने का आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -