नमकीन खाने के बाद उल्टियां करने लगी 3 बच्चियां, तीनों की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में लाई-नमकीन खाने के बाद 3 बच्चियों की मौत हो गई. परिवार वालों ने पुलिस को बगैर सूचित किए ही गड्ढा खोदकर शवों को दफन भी कर दिया था. जानकारी होने पर SDM विनय मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ पीड़ित परिवार से मिलने गांव पहुंचे. पुलिस ने गड्ढा खोदकर शवों को बाहर न‍िकाला और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. 

घटना ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिर्जा इनायतुल्लापुर गांव की है. नवीन कुमार सिंह पेशे से किसान हैं. सुबह नवीन के घर की तीन बच्चियों ने लाई-नमकीन खाई थी. कुछ समय बाद तीनों को उल्टियां होने लगीं. तबियत बिगड़ने पर आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए बच्चियों को जिला अस्पताल ले गए. उपचार के दौरान 2 बच्चियों की मौत हो गई. परिवार वालों ने मृतक दोनों बच्चियों का गोकना घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया था. मृतक बच्चियों के नाम परी 9 वर्ष , पीहू 5  वर्ष हैं, जबकि विधि 7 वर्ष ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

SDM ऊंचाहार विनय कुमार मिश्रा ने बताया क‍ि गांव में नवीन कुमार के घर में तीन बेटियों ने नमकीन खाया था. जिसके बाद तीनों बच्चों को काफी तेजी से उल्टी हुई. दो बच्चों की पहले ही मौत हो गई थी. जिसमे से एक 8 साल की है और एक 4 साल की है. बीच की बेटी विधि है जिसका उपचार चल रहा था, उसकी भी मौत हो गई. बच्चों की मौत का असल कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

अक्टूबर के पहले पखवाड़े में भारत का निर्यात 40.5 प्रतिशत बढ़ा

पीएम मोदी बुधवार को करेंगे यूपी के कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन

केरल बाढ़ से प्रभावित लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दे रही राज्य सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -