4 माह की बच्ची समेत संदिग्ध परिस्थितियों में मिले 3 शव....! इलाके में छाया सन्नाटा
4 माह की बच्ची समेत संदिग्ध परिस्थितियों में मिले 3 शव....! इलाके में छाया सन्नाटा
Share:

लखनऊ: यूपी के बरेली में एक ही कमरे में पिता, पत्नी और 4 महीने की बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए है. जानकारी मिलते ही पुलिस अवसर पर पहुंची और तीन शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है. पुलिस को अंदेशा है कि परिवार ने सुसाइड किया है, जबकि परिजन हत्या का शक ब्यक्त करने लगे है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करने में लग गई है.

यह वारदात यूपी के बरेली में फतेहगंज पूर्वी थाना इलाके की बताई जा रही है. घरवालों का आशंका है कि तीनों का क़त्ल किया जा चुका है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का बोलना है कि मृतकों के गले में जिस तरह से निशान है, उससे सुसाइड का केस लग रहा है. पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से कार्रवाई करने में लगी हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद से सही कारण का पता चल पाएगा. उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. खबरों का कहना है कि हर बार की तरह रामप्रकाश सुबह उठकर कमरे से बाहर नहीं आए तो परिवार वालों ने दरवाजा खटखटाया. कोई आवाज ना आने पर पड़ोसियों की सहायता से दरवाजा तोड़ा तो देखा कि तीनों लोगों के शव कमरे में पड़े थे. फिर जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस के अनुसार, परिवार के लोग कुछ छिपाने में लगे हुए हैं. गले में जिस तरह का निशान है, वो सुसाइड की तरफ इशारा कर रहे हैं. कत्ल या आत्महत्या पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही साफ़ हो सकता है. उसी अनुसार जांच आगे बढ़ेगी. तीन लोगों के शव मिलने की सूचना पुलिस के आलाधिकारियों को भी दी गई.

15 वर्षीय नाबालिग की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, मौत के बाद शव के साथ भी बलात्कार ...

हाथ में भारती लिखा हुआ मिला युवक का सिर कटा शव, मची सनसनी

चलती ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ करने लगा बदमाश, विरोध किया तो चलती ट्रेन से फेंका नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -