अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रही युवती को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार, गाँव के ही 3 युवकों पर आरोप
अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रही युवती को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार, गाँव के ही 3 युवकों पर आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में 18 साल की लड़की ने कुछ लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि वह अपनी शादी का कार्ड बांटने के लिए जा रही थी, इसी दौरान उसका किडनैप कर लिया गया और फिर तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी उसे एक बड़ी पार्टी के नेता के पास ले गए. बाद में उसे दतिया जिले के एक गांव में किसी और के साथ रहने के लिए विवश किया गया.

पुलिस के दी गई शिकायत में युवती ने आरोप लगाते हुए बताया है कि 21 अप्रैल को उसकी शादी थी. 18 अप्रैल को वह गांव में शादी का कार्ड बांट रही थी. इसी बीच गांव के ही तीन युवकों ने उसका किडनैप कर लिया और सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया गया कि उन लड़कों ने उसे कुछ दिनों तक अलग-अलग जगहों पर रखा और बाद में उसे एक नेता के हवाले कर दिया, जिसने उसे झांसी में रखा. पुलिस ने बताया कि लड़की की शिकायत के मुताबिक, झांसी के बाद उसे मध्य प्रदेश के दतिया के एक गांव में उसे जबरन किसी और के साथ रहने के लिए भेज दिया गया.

इसके बाद लड़की ने किसी प्रकार दतिया से अपने पिता को कॉल किया और पूरी घटना बताई. पुलिस की मदद से उसे पथरी गांव से रेस्क्यू किया गया. तहरौली सर्कल ऑफिसर (CO) अनुज सिंह ने बताया है कि पीड़िता द्वारा अपहरण, दुष्कर्म व बेचने की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसका बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष रिकॉर्ड कर लिया गया है. CO ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

घर में घुसकर की भाजपा नेता की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

छत पर सोयी थी 9 वर्षीय मासूम, लकड़ी की सीढ़ी के सहारे ऊपर चढ़े बदमाश और बारी-बारी किया...

सनकी आशिक ने ख़राब कर दी लड़की की जिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी आपकी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -