'सीएम योगी का सिर लाओ, 2 करोड़ का इनाम पाओ..', फेसबुक के जरिए CM को धमकी
'सीएम योगी का सिर लाओ, 2 करोड़ का इनाम पाओ..', फेसबुक के जरिए CM को धमकी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के क़त्ल के लिए एक फेसबुक पोस्ट में इनाम का ऐलान करने का मामला सामने आया है। पोस्ट में लिखा गया कि जो कोई भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटकर लाएगा, उसे 2 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। इस मैसेज के वायरल होने के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की महिला कार्यकर्ता आयुषी माहेश्वरी ने मुरादाबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मैसेज देखते ही पुलिस भी दंग रह गई। इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए अब पुलिस कार्रवाई में जुट गई है और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस फेसबुक अकॉउंट से धमकी दी गई है, वो आत्म प्रकाश पंडित के नाम से बना हुआ है। जब पुलिस ने आत्म प्रकाश को बुलाकर पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस मैसेज के संबंध में कुछ नहीं पता। उन्होंने अपनी तरफ से ऐसा कुछ पोस्ट नहीं किया। पूछताछ के बाद SSP के निर्देश पर सिविल लाइन्स पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 153, 505 (2) एवं 67 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पूरी जाँच साइबर सेल को सौंप दी गई है।

अभी तक की जांच में सामने आया है कि आत्म प्रकाश नामक व्यक्ति के फेसबुक अकॉउंट को हैक कर लिया गया था। इसके बाद मुरादाबाद पुलिस के नाम से एक फेक फेसबुक पेज बनाया गया और सीएम योगी का सिर काटने की धमकी दी गई। साथ ही 2 करोड़ रुपए इनाम की भी घोषणा की गई। पुलिस ने बताया है कि जिस पेज से धमकी दी गई उसकी DP में पाकिस्तान का झंडा लगा था। अब पुलिस ने अकॉउंट से जुड़ी जानकारी लेने के लिए फेसबुक को ईमेल भेजा है। ईमेल में फेसबुक से संबंधित अकॉउंट को चलाने वाले का ब्यौरा माँगा गया है और इसे बंद करने के लिए कहा गया है।

भारत ने अफगानिस्तान को भेजी 'मदद' की 10वीं खेप, कोरोना वैक्सीन और जीवन रक्षक दवाएं शामिल

फिर दिल्ली कूच की तैयारी में किसान, जंतर-मंतर पर महापंचायत.., हिरासत में टिकैत

खाटू श्याम सड़क मार्ग पर महिला श्रद्धालु को वाहन ने मारी टक्कर, मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -