गला और उंगलियां काटकर 16 वर्षीय किशोर की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव
गला और उंगलियां काटकर 16 वर्षीय किशोर की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के सुतावर चौमुखा मार्ग पर एक खेत में 16 वर्षीय किशोर  की बेरहमी से हत्‍या कर किए जाने का मामला सामने आया है। बेरहम कातिलों ने बच्‍चे का गला के साथ उसका हाथ और उंगली भी काट दी थी। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। 

लार थाना क्षेत्र के युसुफ रोड का रहने वाला 16 साल का रहमान पिता मोहम्मद सलीम गुरुवार की शाम को घर से बाइक से निकला था। शुक्रवार की सुबह लार थाना क्षेत्र के सुतावर से चामुखा जाने वाली सड़क एक खेत में रहमान की लाश पड़ी हुई मिली है। आसपास के गांव के लोग सड़क पर टहल रहे थे, उसी दौरान सड़क किनारे खेत में किशोर की लाश देखी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव की तलाशी ली, मगर उसके पास तो कोई भी सामान नहीं मिला। किशोर की हत्या गला काट कर की गई थी। हत्यारों ने युवक के हाथ और उंगली भी काट दी थी। हत्या की खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। लार पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में पूछे जाने पर थानेदार नवीन कुमार सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है।

पुलिस कंट्रोल रूम में सिपाही ने मारी महिला SI को गोली, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

दो युवकों ने जूते पहनकर शिवलिंग पर डाली बियर.., वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा

लखनऊ: खिड़की में फंदे से लटका मिला सिपाही की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -