बिजली के घरेलु कनेक्शन में इस शख्स के घर आया करोड़ों का बिल..
बिजली के घरेलु कनेक्शन में इस शख्स के घर आया करोड़ों का बिल..
Share:

बिजली का बिल जब घर में ज्यादा आने लगता है तो आपके भी होश उड़ जाते हैं. ऐसे में सामान्य बिल से कई बार हज़ार रूपए ही ज्यादा आ जाएं तो आपको भी हैरानी होती है. ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमें आपको उनक करोड़ों का बिल आया है. ये सुनकर आपको भी हैरानी होगी. आइये जानते हैं इसके बारे में पूरा मामला. 

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमरी निवासी एक व्यक्ति को बिजली विभाग ने 2 किलो वाट के घरेलू कनेक्शन का 128 करोड़ रुपये का बिल भेज दिया. जिसके बाद उपभोक्ता सदमे में है. ब‍िल आने के बाद उपभोक्ता विद्युत विभाग के अधिकारियों के कार्यालय में रोज़ चक्कर काट रहा है. इसके अलावा ब‍िल नहीं भरने पर उपभोक्ता की ब‍िजली काट दी गई. 

इस बारे में उपभोक्ता को समझ में नहीं आया कि इतना बिल कैसे आ सकता है. अब इसे लापरवाही कहें या तकनीकी खराबी. इतनी अधिक रकम होने के बाद मीटर रीडर ने एक बार भी यह नहीं सोचा कि इतना अधिक बिल आ कैसे गया? कार्यालय के चक्कर लगाने के बाद भी उन्हें इस बात का जवाब नहीं मिल रहा है बल्कि उनकी बिजली भी काट दी गई है. इस बारे में  शमीम का कहना है कि वह मुश्किल से उसके घर का बिल 700 या 800 रुपये आता था, लेकिन इतना अधिक बिल देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई है. कई दिन से बिल ठीक कराने के लिए चक्कर लगा रहा है लेकिन अभी तक किसी ने इसे ठीक करना जरूरी नहीं समझा है. 

जब दूकान से निकले 15 कोबरा, लोगों के के उड़े होश

झील की खुदाई में निकली भगवान शिव के नंदी की प्रतिमाएं, तस्वीरें हुई वायरल

ट्रैन रोक कर शख्स ने किया ऐसा काम, अब ढूंढ रही पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -