उत्तम कुमार रेड्डी को लगी गंभीर चोट, नेताओं ने लिया हाल-चाल

उत्तम कुमार रेड्डी को लगी गंभीर चोट, नेताओं ने लिया हाल-चाल

हैदराबाद : तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी हाल ही में घायल हो गये हैं. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह हैदराबाद में अपने निवास पर सीढ़ियों से फिसलकर नीचे गिर गये और इस दौरान उन्हें चोट लग गई. बताया जा रहा है इस वजह से उनके घुटने में गंभीर चोट आ गई है. आप सभी को बता दें कि गांधी भवन के सूत्रों ने बीते शनिवार को मीडिया को इस बारे में बताया. उन्होंने कहा कि, 'डॉक्टरों ने उत्तम कुमार रेड्डी को 15 दिन तक आराम करने की सलाह दी है.'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि पार्टी के नेता और पूर्व विधायक टी राम मोहन रेड्डी, चल्ला वंशीचंदर रेड्डी और अन्य नेता उत्तम कुमार रेड्डी के निवास गये और उनका हालचाल लिया है. वहीँ दूसरी तरफ उत्तम कुमार रेड्डी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से सवाल किया कि कालेश्वरम परियोजना के दो टीएमसी जल के लिए लाखों करोड़ रुपये खर्च किया गया है, लेकिन एपी सरकार पोतिरेड्डी परियोजना से कृष्णा नदी जल को बड़े पैमाने पर ले जाने पर भी चुप क्यों है?

वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष ने बीते शनिवार को झूम ऐप के जरिए मीडिया को संबोधित किया है. इस बारे में उन्होंने बताया कि पोतिरेड्डी परियोजना की क्षमता को बढ़ाकर लिफ्ट सिंचाई परियोजना का निर्माण किया जाता है तो तेलंगाना को 6 टीएमसी जल का नुकसान हो सकता है.

'बालिका वधू' के जगिया ने खरीदी अपनी सपनों की कार, साझा की स्पेशल फोटो

नेल्लोर केंद्रीय कारागार में 72 कैदी मिले कोरोना संक्रमित

कोरोना की चपेट में आए उत्तरप्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह