'उतरन' की मुक्ता ने फिर मचाई सनसनी
'उतरन' की मुक्ता ने फिर मचाई सनसनी
Share:

आप सभी को बता दें कि आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली टीवी की अभिनेत्रियों में कलर्स टीवी चैनल पर आने वाले पॉपुलर टीवी सीरियल 'उतरन' में मुक्ता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भी शामिल है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों मुक्ता का किरदार निभाने वाली श्रीजिता लगातार हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. जी हाँ, टीवी शो 'उतरन' में मुक्ता का किरदार निभाकर सुर्ख़ियों में आईं एक्ट्रेस श्रीजिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर आग लगा दी है जो सभी को पसंद आ रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक काफी हॉट लग रहा है. एक तस्वीर उन्होंने बिकिनी में शेयर की है और लिखा है Sun-soaked... #tannedskin #actor #passion Makeup and hair by @rishabskhanna my favourite इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Still stuck there... #maldives #blue #peace #waterbaby ##sandbankpicnic @cocoonmaldives @fitzupofficialClicked by @naina3012 इसमें वह बिकिनी में होश उड़ा देने वाले पोज दे रहीं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह मालद्वीप में एन्जॉय कर रहीं हैं और बहुत ही सेक्सी अंदाज में अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं.

श्रीजिता टीवी शो डायन में भी नजर आ चुकीं हैं. शो में वह डायन का किरदार निभाकर भी चर्चाओं में आ गईं हैं. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर तहलका मचा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

प्रेरणा से अनुराग को छीनने के लिए उसे सरेआम किस करेगी कोमोलिका

महिलाओं के बारे में कुछ इस तरह दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किए अपने विचार

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -