'उतरन' की 'इच्छा' का सुन्दर लुक
'उतरन' की 'इच्छा' का सुन्दर लुक
Share:

जैसा की हमने आपको पहले की खबरो में बताया था कि आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या टीवी सीरियल्स की एक्ट्रेसेस सभी को फोटोशूट का भूत सवार हो गया है. हालाँकि अभी फोटोशूट की दौड़ में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता काफी चर्चाओं में है. टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के बाद अब टीना दत्ता भी इस दौड़ में शामिल हो चुकी हैं. कलर्स टीवी के मशहूर शो ‘उतरन’ की ‘इच्छा’ यानि टीना दत्ता एक बेहद बोल्ड फोटोशूट कराके सुर्खियों में आ गईं हैं.

टीना की इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. टीना एक पिक्चर में मेल न्यूड मॉडल के ऊपर बैठी दिखाई दे रही हैं. जिस मॉडल के साथ टीना ने फोटोशूट करवाया है उसका नाम अंकित भाटिया है.

साल 2018 के कैलेंडर के लिए टीना ने ये फोटोशूट करवाया है. हालांकि फोटोस के वायरल होने के बाद अब उनका कहना है कि ये फोटोशॉप की मदद से ऐसी पिक्चर बनाई गई है. मतलब टीना और अंकित भाटिया ने एक साथ ऐसी कोई पिक्चर क्लिक नहीं करवाई बल्कि तकनीक की सहायता से ये तस्वीर ऐसी बनाई गई है.

करीब सात साल तक टीवी पर आने के बाद उतरन साल 2015 में बंद हो गया है, तभी से टीना दत्ता लाइमलाइट से दूर हैं. हालाकिं वो फोटोशूट कराती रहती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मे आई कम इन मैडम' की एक्ट्रेस का नया अवतार

काल कोठरी की सज़ा अब आएगा मज़ा

कांग्रेस ने पीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -