उथप्पा के अर्धशतक की मदद से केकेआर ने पंजाब को 6 विकेट से हराया
उथप्पा के अर्धशतक की मदद से केकेआर ने पंजाब को 6 विकेट से हराया
Share:

tyle="text-align:justify">मोहाली: आईपीएल के 13th मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद रॉबिन उथप्पा की शानदार तूफानी अर्द्धशतकीय पारी के दम पर केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हराया। 
    
रॉबिन उथप्पा अपने शानदार प्रदर्शन के कारण मेन ऑफ़ द मेच रहे इस शानदार जीत के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपना स्थान शीर्ष पर बना लिया है। हम आपको बता दे की पंजाब के दिए 138 रन के टारगेट को कोलकाता की टीम ने 17 बॉल बाकी रहते हासिल कर लिया। कोलकाता ने 17.1 ओवर में 4 विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया।
    
कोलकाता का पहला विकेट रॉबिन उथप्पा का रहा। वे 28 बॉल पर 9 चौकों की मदद से 53 रन बनाकर प्रदीप साहू की बॉल पर lbw हो गए। आज के मेच में उथप्पा और गंभीर की पार्टनरशिप भी खूब चली इन्होने  51 बॉल पर 82 रन की पार्टनरशिप की जिसके बाद कप्तान गौतम गंभीर के रूप में कोलकाता का दूसरा विकेट गिरा गंभीर ने 34 बॉल पर 34 रन बनाये तथा साहू की बॉल पर मैक्सवेल के हाथ में केच थमा बैठे। इसके बाद मनीष पांडे भी 12 रन के निजी स्कोर पर ढेर हो गए मनीष का विकेट अक्षर पटेल ने ले लिया,इसके बाद इस टीम को एक और झटका तब लगा जब मात्र 11 रन बनाकर शाकिब अल हसन भी पवेलियन लौट गए,शकीब के बाद सूर्यकुमार यादव और युसूफ पठान ने मिलकर टीम को मेच जीत का तोहफा दे दिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -