यूएसपीजीए :  इयान पॉल्टर और अमेरिका के मार्क हुबार्ड साथ है बढ़त पर
यूएसपीजीए : इयान पॉल्टर और अमेरिका के मार्क हुबार्ड साथ है बढ़त पर
Share:

बर्डी की बारिश के बीच इंग्लैंड के इयान पॉल्टर ने सात बर्डी जमाई जिससे वह आरबीसी हैरिटेज यूएसपीजीए गोल्फ टूर्नामेंट के पहले दौर के बाद अमेरिका के मार्क हुबार्ड के साथ संयुक्त बढ़त पर चल रहे है. पॉल्टर और हुबार्ड दोनों ने सात अंडर पार 74 का स्कोर बनाया. पॉल्टर ने 17वें होल में 31 फुट दूरी से बर्डी बनायी जिससे वह संयुक्त बढ़त हासिल करने में सफल रहे है. 

इस बारें में इयान पॉल्टर ने बाद में कहा, 'मुझे यहां आकर गोल्फ खेलना हमेशा पसंद रहा है।' आरबीसी हैरिटेज टूर्नामेंट अप्रैल में मास्टर्स के बाद खेला जाता है लेकिन कोविड-19 महामारी के वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था. यह पीजीए टूर में वापसी के बाद खेला जा रहा दूसरा टूर्नामेंट है. बता दें की तीन बार के मेजर चैंपियन जोर्डन स्पीथ ने आठ बर्डी जमाई लेकिन इस बीच उन्होंने 12वें होल में ट्रिपल बोगी भी की. दसवें होल से शुरुआत करने वाले स्पीथ ने अंतिम नौ होल में सात बर्डी बनाकर वापसी की और आखिर में पांच अंडर का स्कोर बनाया.

हालांकि अन्य गोल्फरों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. कुल सात खिलाड़ी छह अंडर 65 जबकि छह अन्य ने पांच अंडर 66 का स्कोर बनाया. कोलंबिया के सेबेस्टियन मुनोज, नार्वे के विक्टर होवलैंड, दक्षिण अफ्रीका के डायलान फ्रिटेली तथा अमेरिका के बेब सिम्पसन, माइकल थाम्पसन, ब्राइस गार्ने और रियान पामर छह अंडर 65 के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं.

कोरोना काल में बदल गई है ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की प्रक्रिया, जानें पूरी डिटेल्स

वर्ल्ड कप 2019: वक़ार यूनुस ने खोला राज़, बताया भारत के हाथों क्यों हार गया 'पाक'

मैनचेस्टर सिटी ने शानदार जीत के साथ की वापसी, आर्सेनल को 3-0 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -